scriptतपती दोपहरी में लाचार मां के सहारे के लिए बेटियों ने दिन रात की मेहनत, जब मेहनताना देने का नंबर आया तो गोदाम स्वामी ने कर दिया ऐसा हाल, देखें वीडियो | godown owner beaten for demanding women's wages | Patrika News

तपती दोपहरी में लाचार मां के सहारे के लिए बेटियों ने दिन रात की मेहनत, जब मेहनताना देने का नंबर आया तो गोदाम स्वामी ने कर दिया ऐसा हाल, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jun 13, 2019 04:33:27 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना रसूलपुर क्षेत्र के मशरूर गंज निवासी एक महिला ससुराल से परेशान होकर अपनी विधवा मां के यहां आकर रह रही है, खर्च चलाने के लिए बेटी करती है चूड़ी जुड़ाई का काम।

choodi pitai

choodi pitai

फिरोजाबाद। लाचारी और बेबसी की इस दुनियां में कोई कदर नहीं है। आदमी दूसरों की मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश करने में लगा हुआ है। अपनी लाचार मां का हाथ बंटाने के लिए दो मासूम बेटियों ने कांच के बीच जिंदगी गुजारी। दिन रात मेहनत की और जब मेहनताना देने का नंबर आया तो मां बेटी की पिटाई कर दी। पुलिस ने मां बेटी का अस्पताल मेडिकल कराया है।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: टायर बेचकर परिवार का भरण पोषण करने वाले युवक का नहर में मिला शव, पत्नी पर लगा आरोप

रसूलपुर थाना क्षेत्र का मामला
एक महिला को अपनी बेटी के काम के रुपये मांगना उस वक़्त भारी पड़ गया जब वह गोदाम स्वामी के घर पहुची तो गोदाम स्वामी ओर उसकी पत्नी के उस महिला की जमकर पिटाई कर दी जिससे महिला लहूलुहान हो गयी वही झगड़े की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने महिला को मेडिकल हेतु जिला अस्पताल भेजा है। मामला थाना रसूलपुर के मशरुर गंज का हैं। जहाँ ससुराल से पीड़ित महिला नरगिस अपनी विधवा मां के घर अपने बच्चों के साथ रहकर अपना गुजर बसर कर रही है।
बेटियां करती हैं चूड़ी जुड़ाई का काम
मां और उसकी दो बेटियां चूड़ी जुड़ाई का काम करती हैं। इससे वह परिवार का खर्च चलाती हैं। महिला को क्या पता था जिस व्यक्ति के यहां वह काम कर रही हैं उससे काम के रुपये मांगना उसे इतना भारी पड़ जायेगा। दबंग किस्म के गोदाम स्वामी ने अपने घर पर अपनी पत्नी और अपने साथी के साथ महिला की जमकर पिटाई कर दी जिससे वह महिला घायल हो गयी वही झगड़े की सूचना पर पहुची थाना रसूलपुर पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिये जिला अस्पताल भेजा है और अपनी अग्रिम जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो