scriptफिरोजाबाद में थिनर डालकर स्वर्णकार को जिंदा जलाया, हालत गंभीर | Goldsmith alive burned putting thinner in firozazabad | Patrika News

फिरोजाबाद में थिनर डालकर स्वर्णकार को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

locationफिरोजाबादPublished: Aug 18, 2020 06:43:49 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र स्थित घंटाघर द्वारिकाधीश क्षेत्र का मामला, सीसीटीवी में कैद घटना।

fire

fire

फिरोजाबाद। किसी बात को लेकर हुई कहासुनी में आरोपी ने सर्राफा कारोबारी को दिन दहाड़े थिनर डालकर आग लगा दी। आग की लपटें उठती देख कारोबारी जान बचाने को भागा लेकिन कोई भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। कुछ लोगों ने किसी तरह आग बुझाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी मौके से फरार हो गया। घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।
दुकान पर बैठा था व्यापारी
थाना उत्तर के घंटाघर कृष्णापाड़ा में फिरोजाबाद निवासी राकेश वर्मा की सोने की झलाई की दुकान है। उनकी किसी से कुछ कहासुनी हो गई थी। इसी बात से नाराज आरोपी मंगलवार शाम उनकी दुकान पर पहुंच गए। जहां उन्होंने व्यापारी पर थिनर डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए जबकि व्यापार बचाव के लिए दुकान से आग का गोला बनकर निकला। वह बचाव के लिए इधर—उधर भागता नजर आया। उसके भागने का दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया।
लोगों ने की मदद
अपने आप को बचाने के लिए वह गली में भागा तो उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए और मार्केट में अफरा—तफरी मच गई। कुछ लोगों ने आगे आकर आग बुझाने का काम किया जबकि कुछ मूक दर्शक बने रहे। कुछ लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गंभीर रूप से झुलसे व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में एसपी ग्रामीण ने बताया कि जानकारी मिली है कि व्यापारी को उसके ही मौसेरे भाई रावी ने थिनर डालकर जलाया है। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो