भाजपा विधायक के विरोध में धरने पर ग्राम पंचायत अधिकारी, दी बड़ी चेतावनी

भाजपा विधायक के विरोध में धरने पर ग्राम पंचायत अधिकारी, दी बड़ी चेतावनी

Dhirendra yadav | Publish: Mar, 15 2018 07:37:12 AM (IST) | Updated: Mar, 15 2018 07:37:13 AM (IST) Firozabad, Uttar Pradesh, India

जसराना विधायक ने की थी ग्राम पंचायत अधिकारी से मारपीट

फिरोजाबाद। सत्ता के मद में चूर विधायक जसराना ने सेक्रेटरी के साथ मारपीट कर दी। विधायक के गनर ने भी अपने हाथ सेंक लिए। मारपीट करने के बाद विधायक गनर के साथ वहां से चले गए। सेक्रेटरी ने डीएम को घटना के बारे में बताया था। मामले को लेकर बुधवार को जिले भर के ग्राम पंचायत अधिकारियों ने मुख्यालय पर धरना देकर एसपी देहात को ज्ञापन देकर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।

विकास भवन पर दिया धरना
विधायक जसराना रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी ने फोन कर सेक्रेटरी रामचन्द्र को कबीर पुरा बुलाया था। सेक्रेटरी की मानें तो काम में व्यस्त होने के कारण उसने कह दिया कि वह काम समाप्त होने के बाद आ जाएगा। इस बात पर विधायक भड़क गए। कुछ ही देर में वह गाड़ी से पाढ़म पहुंच गए। सेक्रेटरी रामचन्द्र की मानें तो आते ही विधायक व उनके गनर ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। अचानक हमले से वह भौचक्का रह गया। उसका कहना था कि वह बार बार यही पूंछ रहा था कि मेरा कसूर क्या है। विधायक व उसके गनर ने काफी देर तक उसकी पिटाई की। उसको काफी देर तक गालियां दी। उसने चीखपुकार कर लोगों को बचाव के लिए पुकारा। विधायक के कारण कोई भी उसको बचाने के लिए नहीं आया। मारपीट करने के बाद विधायक व उनका गनर वहां से चले गए। बाद में वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। विधायक के व्यवहार को लेकर सभी आश्चर्य चकित थे।

जिले पर एकत्रित हुए सभी
सेक्रेटरी ने जिलाधिकारी नेहा शर्मा व एसएसपी डॉ. मनोज कुमार सहित जिले के अन्य अधिकारियों को आप बीती सुनाई। मामले के विरोध में बुधवार को जिले भर के ग्राम पंचायत अधिकारी विकास भवन पर एकजुट हुए और आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। मौके पर पहुंचे एसपी देहात महेन्द्र सिंह को ज्ञापन सौंप सचिवों ने तीन दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

Ad Block is Banned