scriptशर्मसार हुई खाकी: जीआरपी में तैनात सिपाही ने शराब के नशे में काटा हंगामा, कवरेज के दौरान छींना पत्रकारों का मोबाइल | GRP Separation by drinking liquor at railway station | Patrika News

शर्मसार हुई खाकी: जीआरपी में तैनात सिपाही ने शराब के नशे में काटा हंगामा, कवरेज के दौरान छींना पत्रकारों का मोबाइल

locationफिरोजाबादPublished: Jun 15, 2019 02:12:54 pm

Submitted by:

arun rawat

— कई बार जमीन पर गिरा सिपाही, मेडिकल के बाद सिपाही को भेजा जेल।

nagaur

युवक गिरफ्तार

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद स्टेशन पर एक जीआरपी में तैनात सिपाही ने खाकी को एक बार फिर शर्मसार कर दिया। शराब के नशे में धुत सिपाही ने रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। कभी वह अन्य साथी सिपाहियों के पैर में गिर जाता तो कभी फर्श पर गिरता। जब उसे मेडिकल के लिए अस्पताल में लाए तो वहां भी उसने जमकर हंगामा किया और रिकॉर्डिंग कर रहे पत्रकारों का कैमरों छींनने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें—

तांत्रिक के साथ अवैध संबन्ध न बनाने पर पत्नी को मौत के घाट उतारने वाला पति और ढोंगी बाबा गिरफ्तार

प्लेटफार्म नंबर दो पर किया हंगामा
एक शराबी खाकी वर्दी पहन कर रेलवे स्टेशन पर प्लेट फार्म दो पर हंगामा कर रहा था। यात्रियों के साथ अभद्रता के साथ ही अजीबो गरीब हरकत कर लोगों को परेशान करने लगा। काफी समय तक सिपाही के उत्पात और ज्यादती को देख कर जीआरपी प्रभारी प्रमोद कुमार ने सिपाही को मेडिकल के लिए भेजा। सिपाही ने मेडिकल के दौरान अस्पताल में भी जमकर हंगामा किया।
पैरों में गिर गया सिपाही
साथी सिपाहियों के पैरों पर गिर पड़ा। डॉक्टर से भी उलूल जुलूल बातें करने लगा। अस्पताल में मौजूद तीमारदार और मरीजों ने सिपाही की हरकतों पर उसकी निंदा की। इस दौरान मीडिया कर्मी ने जब उसका फोटो खींचा और वीडियो बनाना शुरू कर दिया, तो सिपाही अपने हाथों से चेहरा ढकने का प्रयास करने लगा। इस संबंध में जीआरपी प्रभारी ने बताया कि ब्रजेश कुमार सिपाही शराब पीकर प्लेट फार्म पर हंगामा कर रहा था, उसका मेडिकल कराकर उसका दफा 34 में चालान कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो