गांजा लेकर प्रयागराज से नोएडा जा रही बोलेरो ​पकड़ी, दो आरोपी भी गिरफ्तार

— शिकोहाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान बोलेरो से बरामद किया गांजा, दो आरोपी गिरफ्तार।

By: arun rawat

Updated: 16 Sep 2020, 03:29 PM IST

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में नशे का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है। वहां अब नशे का कारोबार भी तेजी से हो रहा है। शिकोहाबाद पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनके पास से एक बोलेरो से 28 किलो गांजा बरामद किया है। जिसकी बाजार में कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है।

जिले में हो रहा नशे का कारोबार
फिरोजाबाद जिला कांच की चूड़ियों के लिए प्रसिद्ध है। यहां की चूड़ियां देश विदेश में सप्लाई की जाती हैं। अब इस शहर में नशे की सप्लाई भी तेजी से हो रही है। कभी शराब तो कभी गांजा और नशीली दवाओं का जखीरा पकड़ा जाता है। नशे के कारोबार को रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। इसके बाद भी चोरी छिपे लगातार जिले में नशे का कारोबार हो रहा है।

शिकोहाबाद पुलिस ने पकड़ा गांजा
फिरोजाबाद जिले की शिकोहाबाद पुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी। जिसमें एक बोलेरो को पुलिस ने चेकिंग के लिए रुकवाया। तलाशी लेने पर उसके अंदर से करीब 28 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने बोलेरो सवार दो लोगों को हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी देते हुए एसपी रूरल राजेश कुमार ने बताया कि बोलेरो से दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि प्रयागराज के कोशांबी से नशे का सामान लेकर फिरोजाबाद के रास्ते नोएडा लेकर जाते हैं। जहां वह माल बेचते हैं। वह यह काम लंबे समय से कर रहे हैं। इनके दो और साथी भी हैं जो इस काम में उनकी मदद करते हैं। एसपी रूरल ने बताया कि नशे के कारोबार के विरुद्ध पुलिस का चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा।

लगातार बढ़ रहा नशे का कारोबार
सुहागनगरी में लगातार बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि लोगों की जिंदगी खराब करने वाले अवैध रूप से होने वाले नशे के कारोबार को रोकने के लिए लगातार अभियान चलता रहेगा। किसी भी सूरत में अवैध रूप से इस कारोबार को नहीं होने दिया जाएगा। कई बार पुलिस ने ऐसे वाहनों से नशे का सामान बरामद किया है। जिसमें कुछ और भरा होता है लेकिन उसके नीचे शराब निकलती है।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned