नाराज पत्नी को मनाने के लिए माफी मांगता रहा पति फिर भी नहीं पसीजा कलेजा, फांसी लगा कर ली आत्महत्या

- फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र का मामला, कमरे में कुंडी के सहारे लटका मिला शव, भाभी ने सुनाई दास्तां।

By: arun rawat

Published: 16 May 2020, 08:14 AM IST

फिरोजाबाद। पति-पत्नी के बीच अकसर कहासुनी और नाराज होना आम बात है लेकिन किसी की नाराजगी इस हद तक पहुंच जाएगी कि पति के माफी मांगने पर भी उसका कलेजा नहीं पसीजेगा। यह तो कोई बेदर्द पत्नी ही कर सकती है। पत्नी की नाराजगी के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इन्द्रा नगर का है मामला
आगरा रामबाग के नगला मोहनलाल निवासी 25 वर्षीय सर्वेश पुत्र घमंडीलाल की शादी पांच साल पहले थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव गढ़ी धर्मी निवासी रीना के साथ हुई थी। उसके कोई संतान नहीं थी। पति से नाराज होकर पत्नी छह माह पहले जेठ गोपाल के यहां रहने के लिए टूंडला के इन्द्रा नगर में आ गई थी। 25 दिन पहले पति भी यहां आ गया था। बताया जाता है कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। वह कई साल तक मायके में रही थी।

मनाता रहा पति
भाभी शीतल के मुताबिक शुक्रवार रात्रि को पति ने पत्नी को बहुत मनाया। कान पकड़े और माफी भी मांगी लेकिन वह नहीं मानी। वह नाराज होकर घर से बाहर चला गया था, बाद में भाभी के समझाने पर वह घर आया था। शनिवार सुबह करीब पांच बजे उसने दूसरे कमरे में कुंडी के सहारे दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के परिवारीजन पत्नी को इस घटना के लिए दोषी ठहरा रहे थे।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned