scriptबीमार पिता को देखकर लौट रहे पति की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और बच्चे गंभीर | Husband dies in road accident, wife and children injured in Firozabad | Patrika News

बीमार पिता को देखकर लौट रहे पति की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और बच्चे गंभीर

locationफिरोजाबादPublished: Nov 18, 2019 11:56:13 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना मक्खनपुर क्षेत्र में पीछे से ट्रक में घुसी कार, मऊ से नोएडा कार द्वारा जा रहा था परिवार।

Accident

Accident

फिरोजाबाद। बीमार पिता को देखकर परिवार सहित कार द्वारा वापस लौट रहे व्यक्ति की फिरोजाबाद के मक्खनपुर में सड़क हादसे में मौत हो गई। पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। हादस में घायल पत्नी को अभी तक यह पता नहीं है कि उसके पति की मौत हो चुकी है।
बीमार पिता को देखने आए थे गांव
मूल रूप से जिला मऊ के थाना मधुबन क्षेत्र के आदमपुर निवासी 45 वर्षीय राजेश पुत्र करमू चौहान वर्तमान में नोएडा में रहते हैं। गांव में उनके पिता और अन्य परिवार के लोग निवास करते हैं। पिता की तबियत खराब होने की सूचना मिलने पर वह गांव उन्हें देखने के लिए परिवार सहित कार द्वारा गए थे। सोमवार तड़के वह गांव से नोएडा आने के लिए निकल पड़े।
मक्खनपुर क्षेत्र में हुआ हादसा
मक्खनपुर क्षेत्र में पहुंचते ही उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। हादसे में कार में सवार सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह घायलों को कार से बाहर निकाला। हादसे में राजेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 38 वर्षीय पत्नी वर्षीय पूनम, 13 वर्षीय बेटा दिव्यांश, 12 वर्षीय अक्षत, 10 वर्षीय प्रियांशु गंभीर रूप से घायल हो गए।
पत्नी को नहीं पति की मौत की खबर
हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां घायल पत्नी को यह भी नहीं पता कि उसका जीवनसाथी अब इस दुनियां में नहीं रहा। बच्चों को भी इस बात का आभास नहीं है कि उनके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया है। हादसे की जानकारी पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो