scriptVIDEO: पति ने मायके भेजने से मना किया तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख दहल गया दिल | Husband forbids mother house Wife suicide by hanging in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: पति ने मायके भेजने से मना किया तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख दहल गया दिल

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के ओमनगर निवासी महिला ने पति से नाराज होकर सख्त कदम उठा लिया, पति का रो—रोकर बुरा हाल है।

फिरोजाबादMay 06, 2019 / 05:41 pm

अमित शर्मा

suicide

suicide

फिरोजाबाद। पति ने पत्नी को मायके जाने से मना किया तो उसने खौफनाक कदम उठा लिया। पत्नी ने अपने गले में फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पत्नी के इस कदम से पति को झकझोर कर रख दिया। अब उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है। पति का रो—रोकर बुराल है। पति मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था।
शिकोहाबाद क्षेत्र का है मामला
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के ओमनगर निवासी करीब 30 वर्षीय वेदमती घर पर अकेली थी। सुबह उसका पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। पति के काम पर जाने के बाद पत्नी कमरे में पंखे से लटक गई। आस—पास के लोगों ने घटना की जानकारी पति और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से नीेच उतारा। उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने भी उसकी जांच की लेकिन जब तक उसकी मौत हो गई थी।
मायके जाने से किया था इंकार
पति राकेश का कहना है कि वह मायके जाने की जिद कर रही थी। अभी 15 दिन पहले वह दोनों उसके भतीजे के मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। अब वह दोबारा मायके जाने की कह रही थी। उसका कहना था कि वह उसके मायके में जाकर रहे लेकिन वह यहां किराए के मकान में रहता है और मेहनत मजदूरी करता है। वहां रहकर वह कहां से कमाई करेगा। इसी बात से नाराज होकर उसने फांसी लगा ली। पति का रो—रोकर बुरा हाल है।

Home / Firozabad / VIDEO: पति ने मायके भेजने से मना किया तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख दहल गया दिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो