गैर मर्द को पत्नी के साथ देखकर आग बबूला हो गया पति, डंडा मारकर कर दी हत्या

— पति से उधारी का तगादा करने अकसर घर पर आता था मृतक, पुलिस ने पति—पत्नी को किया गिरफ्तार।

By: arun rawat

Published: 02 Sep 2020, 03:52 PM IST

फिरोजाबाद। पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ संबंध बनाता देख पति का पारा गरम हो गया। उसने डंडा मारकर प्रेमी की हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया। पुलिस ने इस घटना का अनावरण करते हुए आरोपी पति—पत्नी को गिरफ्तार किया है। उनके पास से आला कत्ल भी बरामद किया है।

शिकोहाबाद क्षेत्र का है मामला
थाना शिकोहाबाद के रेचडी गांव की रहने वाले प्रेमपाल सिंह यादव का 5 अगस्त को उसका शव बोरे में बंद नाले में मिला था। पुलिस शव मिलने के बाद घटना की जांच में जुट गई थी। जांच में पता चला कि मृतक उधारी के रुपये लेने मुस्ताबाद रोड पर रहने वाले राम जी के यहां अकसर जाता रहता था। मृतक के रामजी की पत्नी से अवैध संबंध हो गए थे। एक अगस्त दोपहर करीब दो बजे प्रेमपाल ने अपनी पत्नी रामरसिया को बताया कि वह अपने उधारी के रूपयों की वसूली के लिए रामजी के यहां जा रहा है। तीन दिन तक प्रेमपाल वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी रामसिया ने पति की गुमशुदगी की तहरीर दी।

नाले में मिला शव
पांच अगस्त को नाले की साफ सफाई करते समय बन्द बोरे में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था जिसकी पहचान मृतक की पत्नी रामरसिया द्वारा अपने पति प्रेमपाल उर्फ नेता के रूप में की गयी थी। जिस आधार पर थाना शिकोहाबाद पर पंजीकृत गुमशुदगी को धारा 302,201 भादवि में तरमीम किया गया था। पुलिस ने रामजी और उसकी पत्नी रीना को एटा चौराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने टीम को 10 हजार रूपये के नकद इनाम की घोषणा की है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned