scriptपति—पत्नी के बीच हुई कहासुनी उसके बाद जो हुआ उसे देखकर कांप जाएगी आपकी रूह, देखें वीडियो | Husband murderd wife in Firozabad | Patrika News

पति—पत्नी के बीच हुई कहासुनी उसके बाद जो हुआ उसे देखकर कांप जाएगी आपकी रूह, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Apr 13, 2019 04:52:37 pm

— आठ माह पहले हुई शादी, किसी बात को लेकर दोनों के बीच होता था झगड़ा, थाना नारखी क्षेत्र के गांव शाहपुर का मामला।

Murder Wife

Murder Wife

फिरोजाबाद। मामूली कहासुनी होने पर पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल यही जानकारी हो सकी है कि पति—पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। काम करते समय पति ने तमंचे से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया।
नारखी क्षेत्र का मामला
नारखी के गांव शाहपुर निवासी पवन यादव उर्फ लालू की शादी आठ माह पहले फिरोजाबाद के कोटला मुहल्ला की खुशबू से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही लालू मोटरसाइकिल की मांग करने लगा। इसको लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था। परिजनों के मुताबिक लालू बुधवार को खुशबू को फीरोजाबाद लेकर आया था। शहर में घुमाने के बाद ससुराल गया और शाम को वापस गांव ले गया।
सिर में मारी गोली
दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। उस समय लालू का पिता उदयवीर खेत पर गया था। मां घेर में काम कर रही थी। दोपहर लगभग ढाई बजे कमरे में लालू ने तमंचे से खुशबू के सिर में गोली मार दी। इसके बाद वह घर से निकला और फिरोजाबाद ससुराल में पहुंचकर बताया कि खुशबू की तबियत खराब है। इसके बाद मायके वाले लालू के साथ चल दिए। रास्ते में फोन के बहाने वह गायब हो गया। गांव पहुंचने के बाद हत्या का राज खुला। घटना की जानकारी पर एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह, सीओ डॉ अरुण कुमार फोर्स के साथ पहुंच गए। मायके वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लालू की तलाश शुरू कर दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो