लोहे की रॉड से पीट—पीटकर पत्नी की हत्या, पति को पुलिस ने लिया हिरासत में

— फिरोजाबाद के थाना रामगढ़ में सिर पर भारी वस्तु से किया गया था प्रहार, अंतिम संस्कार की तैयारी में था पति।

By: arun rawat

Published: 23 Aug 2020, 01:52 PM IST

फिरोजाबाद। पत्नी की हत्या कर पति अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। मौके से लोहे की रॉय जिससे हत्या की गई वह भी पुलिस ने बरामद कर ली है। मृतका पर एक भी बच्चा नहींं था। पति शराब के नशे में बताया गया है।

यह था मामला
जिले में रामगढ़ थाना क्षेत्र के भीकनपुर नई आबादी निवासी योजना मिश्रा पत्नी नीरज मिश्रा का शव घर के अंदर चारपाई पर पड़ा मिला। उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे जिससे प्रतीत हो रहा था कि किसी ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार कर हत्या की है। मृतका मूलरूप से कासगंज जनपद के सहावर गेट की रहने वाली थी। वर्तमान में यह लोग फिरोजाबाद शहर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के भीकनपुर नई आबादी में मकान बनाकर रह रहे थे।

पुलिस ने दी जानकारी
महिला की मौत की जानकारी पड़ोस के ही लोगों ने पुलिस को दे दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतका का पति अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। मौकेे से हत्या में प्रयुक्त खून से सनी लोहे की रॉड भी बरामद कर ली है। एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि पति शराब के नशे में था। महिला के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned