VIDEO: रेप पीड़िता के पिता की मौत के बाद आईजी पहुंचे फिरोजाबाद, हत्यारोपी पर 15 हजार से बढ़ाकर किया 50 हजार का इनाम घोषित

— कोर्ट में पैरवी करने को लेकर रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या, इस मामले में दो इंस्पेक्टर और एक चौकी इंचार्ज को किया गया है सस्पेंड

By: arun rawat

Published: 11 Feb 2020, 04:54 PM IST

फिरोजाबाद। रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद आईजी आगरा फिरोजाबाद पहुंचे, उन्होंने घटना की जानकारी लेते हुए हत्यारोपी पर 15 हजार से बढ़ाकर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया। इस पूरे मामले में लापरवाही बरतने वाले दो इंस्पेक्टर और एक चौकी इंचार्ज को एसएसपी द्वारा सस्पेंड कर दिया गया है। हत्यारोपी को पकड़ने के लिए एसएसपी द्वारा पांच टीम गठित की गई हैं।

रास्ते में मार दी गोली
फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र निवासी 47 वर्षीय अधेड़ रात को बाजार से घर लौट रहे थे। गली में पहुंचते ही उन पर बाइक सवार दो लोगों ने तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगते ही वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए और हमलावर भाग निकले। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े और मौके पर पड़े अधेड़ के घरवालों को सूचना दी। घरवालों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिवारीजनों ने आरोप लगाया कि मृतक की बेटी के साथ अगस्त 2019 में शिकोहाबाद निवासी आचमन उपाध्याय ने बंधक बनाकर रेप किया था। उसका मुकदमा चल रहा है। अधेड़ पिता इस मामले की पैरवी कर रहा था। इस पर कई बार उन्हें धमकी भी मिली थी। वहीं पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी पर इनाम घोषित है। उसके घर की कुर्की हो चुकी है। उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

लापरवाही पर हुई कार्रवाई
आईजी ए सतीश गणेश ने बताया कि पुलिस कर्मियों की लापरवाही के चलते समय से कार्रवाई नहीं की गई। इस पर एसएसपी ने दो इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज के विरुद्ध कार्रवाई की है। हत्यारोपी पर 15 की जगह 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है। पूरे मामले की जानकारी कर ली गई है। इस पर एसएसपी स्वयं नजर बनाए हुए हैं। जल्द ही इस घटना के मुख्य आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned