त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

— फिरोजाबाद के थाना टूंडला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, काफी मात्रा में अवैध असलाह बरामद।

By: arun rawat

Published: 22 Apr 2021, 03:57 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल हो गए। मौके से भारी मात्रा में अवैध बने और अधबने असलाह बरामद हुए हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें—

नशे के लिए बेचते थे रेलवे का सामान, आरपीएफ के हत्थे चढ़े

बेहड़ में चल रही थी अवैध फैक्ट्री
फिरोजाबाद के थाना टूण्डला क्षेत्र के गांव अनवारा के बीहड़ों में कई महीनों से चल रही अवैध असलाह फैक्ट्री पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बीती रात छापामार कार्यवाही की। पुलिस ने मौके से दो दर्जन बने व अधबने अवैध तमंचे रायफल के साथ बड़ी मात्रा में असलाह बनाने के उपकरण सहित एक आरोपी मोहन उर्फ पप्पू पुत्र श्यामलाल उर्फ बिच्छई लाल निवासी घुरकुआ को गिरफ्तार किया है। कार्रवाही के दौरान दो आरोपी वीरभान और नितिन मौके से फरार हो गए। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बिक्री के लिए असलाह बनाये जा रहे थे।
यह भी पढ़ें—

लॉक डाउन की सुगबुगाहट को लेकर थोक विक्रेताओं ने शुरू की खाने—पीने के सामान की कालाबाजारी, फुटकर दुकानदार परेशान

तीन हजार तक में बिकता था असलाह
एक असलाह 2500 रुपये से लेकर 3 हजार रुपये में बिक्री किया जाता है। फिलहाल पुलिस की मुस्तैदी के चलते फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। आज फिरोजाबाद पुलिस लाइन के सभागार में एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने मामले का खुलासा करने के बाद पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है। बाकी फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश दी जा रही है। एसएसपी अजय पांडे ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अवैध शराब और अवैध असलाह पर पुलिस लगातार नजर बनाए हुए है। किसी भी सूरत में गलत काम नहीं होने दिया जाएगा।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned