एक शोरूम पर चार दिन से आयकर विभाग की टीम डाले है डेरा, दुकान स्वामी ने किया बड़ा खुलासा, देखें वीडियो

— शहर के शास्त्री मार्केट में प्रतिष्ठित रेडीमेड व्यवसाई के यहां चार दिन से डेरा जमाए है आयकर विभाग की टीम, खाने—पीने और प्रसाधन को भी नहीं जाने दिया जा रहा।

By: arun rawat

Updated: 03 Mar 2019, 02:18 PM IST

फिरोजाबाद। आयकर विभाग की टीम विगत चार दिन से शहर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के शोरूम में डेरा जमाए हुए है। टीम चार दिन बाद भी अपनी जांच पूरी नहीं कर पाई है। शोरूम पर काम करने वाले कर्मचारियों और शोरूम मालिक को न तो खाने—पीने के लिए जाने दिया जा रहा है और न प्रसाधन के लिए ही। शोरूम मालिक ने शहरवासियों से सहयोग की अपील करते हुए प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में जांच कराए जाने की मांग की है। शोरूम मालिक का आरोप है कि आयकर विभाग की टीम उनसे मोटी कमाई करना चाहती है।

 

 

शास्त्री मार्केट का है मामला
शहर के शास्त्री मार्केट स्थित प्रतिष्ठित रेडीमेड व्यवसाई शिवहरे गारमेंट पर चार दिन से आयकर विभाग की टीम का डेरा जमा हुआ है। आयकर विभाग चार दिन में अपनी जांच पूरी नहीं कर पाया है। शिवहरे कंपनी के स्वामी ने मीडिया से कहा आयकर विभाग जबरन दबाव बनाकर अवैध उगाही करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि चार दिन से स्टाफ को खाने पीने एवं प्रसाधन के लिए नहीं जाने दिया जा रहा है। हम टीम का पूरा सहयोग कर रहे हैं। इसके बाद भी अधिकारी उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने का काम कर रहे हैं।

व्यापारियों ने किया हंगामा
थाना उत्तर की प्रतिष्ठित शास्त्री मार्केट स्थित शिव हरे गारमेंट में इनकम टैक्स की छापेमारी कार्रवाई में अधिकारियों द्वारा दुकान स्वामी पर फर्जी दवा बनाकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए व्यापार मंडल ने लगाए आईटी विभाग मुर्दाबाद के नारे जमकर हंगामा किया। इस मौके पर काफील संख्या में फोर्स तैनात कर दिया गया है। आयकर विभाग की टीम अभी भी अपनी कार्रवाई जारी रखे हुए है। इससे व्यापारियों में रोष है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned