थानाध्यक्ष के खिलाफ आईं इतनी तहरीर कि सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान, भाजपा नेता के साथ की थी अभद्रता

— किसी ने धन उगाही तो किसी ने दुकान और मोटरसाइकिल का चालान करने की शिकायत एसएसपी से की, हाल ही में मंदिर में ताला लगाकर चाबी साथ ले जाने के बाद विवादों में आए थे थानाध्यक्ष।

By: arun rawat

Published: 14 Jun 2020, 06:42 PM IST

फिरोजाबाद। खाकी वर्दी लोगों की हिफाजत के लिए है लेकिन सुहागनगरी में खाकीधारी ही परेशानी का कारण बन रहे हैं। एक थानाध्यक्ष के खिलाफ लोगों ने अलग—अलग शिकायतें एसएसपी से कीं। किसी ने अवैध वसूली तो किसी ने महिलाओं के साथ अभद्रता का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष हाल ही में मंदिर में ताला लगाकर चाबी अपने साथ ले जाने के बाद विवादों में आए थे। चाबी मांगने के दौरान उन्होंने भाजपा नेता के साथ गाली गलौज भी की थी।

यह आईं शिकायतें
लेबर कॉलोनी में रहने वाले सर्वेश शर्मा ने थानाध्यक्ष कमलाशंकर पांडे पर परेशान करने का आरोप लगाया। यहीं के रहने वाले सतेन्द्र शर्मा ने इंस्पेक्टर पर लॉक डाउन के बीच जबरन दुकान खुलवाकर उसका फोटो खींचकर आठ हजार रिश्वत लेने का आरोप लगाया। नई आबादी निवासी लोकेश कुमार ने 18 मई को अस्पताल से अपनी मां को दिखाकर ले जाते समय बाइक का चालान करने का आरोप लगाया। लेबर कॉलोनी निवासी क्षितिज अग्रवाल ने 26 मार्च को दी गई छूट के समय में दवा लेने के लिए जाने के दौरान स्कूटी का चालान करने का आरोप लगाया। लेबर कॉलोनी की शिवकुमारी गुप्ता ने थानाध्यक्ष पर महिलाओं का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि 10 जून को वह रात्रि साढ़े आठ बजे मंदिर में दीपक जलाने गई थीं। तभी थानाध्यक्ष ने उन्हें गालियां देते हुए अभद्रता की और बाहर निकालकर चाबी अपने साथ ले गए। मामलों को लेकर सभी ने एसएसपी को तहरीर दी हैं। मामले को लेकर महापौर नूतन राठौर ने भी एसएसपी के लिए पत्र लिखा है।

चाबी मांगने के दौरान की थी अभद्रता
भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता मंदिर की चाबी लेने के लिए थाने गए थे। जहां थानाध्यक्ष ने भाजपा नेता के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज की थी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। भाजपा नेता के समर्थन में पार्टी पदाधिकारियों ने भी थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले को लेकर एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह जांच कर रहे हैं। एसएसपी सचिन्द्र पटेल का कहना है कि मामलों की जांच चल रही है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

bhajpa
Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned