अबकी बार देवकीनंदन महाराज को किया गिरफ्तार तो एससी-एसटी एक्ट विरोधी मंच उठाएगा ये कदम, देखें वीडियो

Amit Sharma | Publish: Sep, 12 2018 06:58:44 PM (IST) Firozabad, Uttar Pradesh, India

- आगरा में देवकीनंदन महाराज को गिरफ्तार किए जाने से आक्रोशित हैं सवर्ण और ओबीसी वर्ग के लोग, जेल भेजने पर करेंगे जेल भरो आंदोलन शुरू।

फिरोजाबाद। एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सरकार के सामने खुलकर खड़े होने वाले देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज के सहयोग में एससी-एसटी एक्ट विरोधी मंच के पदाधिकारियों न भी आवाज बुलंद कर दी है। देवकीनंदन महाराज को जेल भेजने से आक्रोशित लोगों ने जेल भरने की धमकी सरकार को दी है। इस एक्ट के विरोध में अखिल भारतीय सवर्ण संगठन के अलावा ओबीसी वर्ग के लोग भी देवकीनंदन महाराज के साथ में कदम से कदम मिलाकर खड़े होने की बात कह रहे हैं। इसके विरोध में पदाधिकारियों ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को खुली चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें—

खाद्य विभाग की टीम ने किया ऐसा काम कि हॉट—टॉक पर उतर आए दुकानदार, पढ़िए ये खबर

 

अब होगी आर-पार
एससी-एसटी एक्ट विरोधी मंच के अध्यक्ष सुशील पचैरी ने कहा कि देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज को गिरफ्तार कर पुलिस ने देश के एक बड़े संत का अपमान करने का काम किया है। इस देश की जनता संत के अपमान को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। इस देश में संतों की पूजा की जाती है। ऐसे में उनकी गिरफ्तारी कर उन्हें अपमानित करने का काम किया गया है। प्रशासन ने यदि अबकी बार ऐसा कदम उठाया तो इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। सवर्ण, ओबीसी और एससी-एसटी एक्ट विरोेधी मंच के पदाधिकारी जेल भरो आंदोलन शुरू कर देंगे। इसकी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी।

यह भी पढ़ें—

अस्पताल पर स्वास्थ्य कर्मचारियों को सुनाई गई प्रधानमंत्री के मन की बात, देखें वीडियो

जन विरोधी है एक्ट
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा लागू किया गया एससी-एसटी एक्ट जन विरोधी है। सरकार ने यदि इसमें संशोधन नहीं किया तो मजबूरन सवर्ण और ओबीसी वर्ग के लोग जेल भरो आंदोलन चलाने के लिए विवश होंगे। एससी-एसटी विरोधी मंच आने वाले समय में भाजपा सरकार के इस एक्ट का खुलकर विरोध करेगी।

यह भी पढ़ें—

दोस्तों के साथ खेलकर घर लौटे युवक ने उठाया ऐसा कदम कि दृश्य देखकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो

 

Ad Block is Banned