जसराना पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी 25 लाख की देशी शराब

जसराना पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी 25 लाख की देशी शराब

Amit Sharma | Publish: Jan, 14 2018 01:15:08 PM (IST) Firozabad, Uttar Pradesh, India

एसएसआई अनिल कुमार ने बताया कि शराब अवैध रूप से लाई गई थी, संभवतः शराब को ठेकों पर बेचने की तैयारी रही होगी।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले में अवैध शराब का कारोबार बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। निकाय चुनाव से पहले पुलिस ने कई स्थानों से लाखों रूपए की शराब पकड़ी थी। चुनाव के बाद कुछ समय के लिए अवैध शराब के कारोबार पर लगाम लग गई थी लेकिन एक बार फिर जिले में अवैध रूप से शराब का कारोबार गति पकड़ने लगा है। पुलिस ने जसराना क्षेत्र में अवैध रूप से लाई गई लाखों रूपए की देशी शराब बरामद की है।

यह भी पढ़ें- धर्म के नाम पर बांटती है बीजेपी: सपा

पाढ़म क्षेत्र में उतर रही थी शराब

थाना जसराना क्षेत्र के पाढ़म के गांव खामिनी में एक आयसर कैंटर खड़ा हुआ था। काफी देर से कैंटर खड़ा रहने पर गांव के लोगों को शक हुआ। कुछ लोगों ने पास आकर देखा तो देशी शराब की दुर्गंध आने लगी। ग्रामीणों ने गांव में अवैध रूप से लाई गई शराब की पेटियां उतरने की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर एसएसआई अनिल कुमार, एसएसआई अर्जुन सिंह, नेत्रपाल, मनोज कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। सामने से पुलिस को आता देख कैंटर से शराब की पेटियां उतार रहे चालक और कंडक्टर समेत अन्य लोग मौका पाकर भाग निकले।

यह भी पढ़ें- भूमाफिया के खिलाफ कार्रवाई, चारगाह की जमीन कराई कब्जा मुक्त

750 पेटियां हुईं बरामद

कैंटर की तलाशी लेने पर उसमें से करीब 750 देशी शराब की पेटियां बरामद हुईं। इनमें से कुछ पेटियों को उतार दिया गया था। एसएसआई अनिल कुमार ने बताया कि शराब अवैध रूप से लाई गई थी। संभवतः शराब को ठेकों पर बेचने की तैयारी रही होगी। तभी ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि इससे पहले गांव में टैंकर को कभी नहीं देखा गया। कैंटर में से देशी शराब की दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। शराब की कीमत करीब 25 लाख रूपए बताई गई है।

Ad Block is Banned