scriptरिश्तेदारों को फंसाने के लिए कलयुगी पिता ने भाई की मदद से की अपनी ही 22 माह की मासूम बेटी की हत्या | Kalyugi's father strangled murdered his daughter in firozabad | Patrika News

रिश्तेदारों को फंसाने के लिए कलयुगी पिता ने भाई की मदद से की अपनी ही 22 माह की मासूम बेटी की हत्या

locationफिरोजाबादPublished: Aug 30, 2020 12:24:15 pm

Submitted by:

arun rawat

— बेटी को गोद में लेकर जाते हुए सीसीटीवी में हुआ कैद, पुलिस ने किया घटना का खुलासा।

Murder father

Murder father

फिरोजाबाद। बदला लेने के लिए क्या कोई इंसान इतना नीचे गिर सकता है कि वह अपनी ही बेटी की हत्या कर सकता है लेकिन ऐसा हुआ है। फिरोजाबाद में कलयुगी पिता ने अपनी ही 22 माह की मासूम बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। शव को बाहर फेंक दिया और स्वयं ने ही अपने चार रिश्तेदारों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज करा दिया।
भाई के सहयोग से की हत्या
एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि 24 अगस्त की रात्रि मोहम्मद इरसाद पुत्र मोहम्मद एजाज निवासी मोहल्ला मसरूफगंज गली नं. 10 थाना रसूलपुर की पुत्री उम्र करीब 22 माह घर के आसपास खेलते हुए अचानक गुम हो गयी थी। जिसका शव ताडो वाली बगिया कब्रिस्तान के सामने फरहान की टाल के पास मिला। जिसके गले पर किसी धारदार हथियार से काटने के निशान थे।
मुकदमा हुआ था दर्ज
इस मामले में पिता की तहरीर पर पुलिस ने थाना रसूलपुर पर मु0अ0सं0 277/20 धारा 302, 323, 504, 506 के तहत गफ्फार, वसीम, सलमान एवं अरबाज निवासीगण मसरूफगंज के विरूद्ध पंजीकृत किया गया था। एसओजी प्रभारी मय टीम व प्रभारी थाना रसूलपर ने इरसाद एवं मुत्तलिव पुत्रगण मौ. एजाज निवासी मौ. मसरूफगंज गली नं0 10 थाना रसूलपुर को आलाकत्ल सहित गिरफ्तार किया गया है।
लेनदेन के लेकर था विवाद
पूछताछ के दौरान अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि मेरा अपने ही विपक्षियों से रूपयों के लेनदेन को लेकर विवाद था। जिसमें उनको फँसाने के उद्देश्य से मैंने व मेरे भाई ने अपनी ही मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी तथा शव को कब्रिस्तान के सामने फेंक दिया। एसपी सिटी के मुताबिक बालिका को ले जाते हुए का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसके आधार पर इस घटना का अनावरण किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो