scriptVIDEO: इस ट्रेन के गार्ड और ड्राईवर के सम्मान को इसलिए घंटों इंतजार करते रहे जिले के अधिकारी, ये है वजह | Kamakhya express Welcome to Firozabad for make voting wise Reaching | Patrika News

VIDEO: इस ट्रेन के गार्ड और ड्राईवर के सम्मान को इसलिए घंटों इंतजार करते रहे जिले के अधिकारी, ये है वजह

locationफिरोजाबादPublished: Apr 08, 2019 04:09:15 pm

Submitted by:

arun rawat

— गांधी धाम से चलकर मतदाता जागरूकता कामाख्या एक्सप्रेस करीब ढाई बजे टूण्डला रेलवे स्टेशन पहुंची।

Train Matdan

Train Matdan

फिरोजाबाद। देश भर में चुनावी माहौल है। मतदान को लेकर जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं। ऐसे में मतदान को प्रेरित करती कामाख्या एक्सप्रेस के गार्ड और ड्राईवर का जिले के अधिकारियों ने माला पहनाकर स्वागत किया। वहीं रैली निकालकर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। इस आयोजन में जिले भर के शिक्षक—शिक्षिकाओं समेत समाजसेवियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।
कामाख्या एक्सप्रेस के इंतजार में खड़े थे लोग
देश मे चुनाव आयोग अधिक मतदान करने को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रहा है। गांधी धाम से चलकर मतदाता जागरूकता कामाख्या एक्सप्रेस करीब ढाई बजे टूण्डला रेलवे स्टेशन पहुंची। जहां जिले के सैकड़ो शिक्षक और शिक्षिकाओं ने गार्ड और ड्राईवर का माला पहनाकर स्वागत किया और नारेबाजी कर यात्रियों को वोट डालने के लिए जागरूक किया। बाद में बीएसए अरविंद पाठक ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया।
देश भर में चल रहे अभियान
देश मे अधिक से अधिक मतदान को लेकर चुनाव आयोग तरह—तरह से लोगो को जागरूक करने में जुटा है। फिरोजाबाद जिले में भी ऐसे अभियान चलाए जा रहे हैं। कामाख्या एक्सप्रेस टूंडला रेलवे स्टेशन पहुंची। जिस पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कई तरह की पेंटिंग कर सजाया गया था। जिसके स्वागत के लिए जिले भर के शिक्षक—शिक्षिकाएं हाथों में पोस्टर और पट्टियां लेकर पहुंचीं और ट्रेन के आने पर लोगों ने रेलवे के गार्ड और ड्राईवर का माला पहनाकर स्वागत किया और यात्रियों को मतदान के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से नारे लगाए। मतदान को लेकर जागरूकता भरे स्लोगन और तख्तियां लोगों को जागरूक करने का काम कर रही थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो