scriptघर में शौचालय न होने पर किशोरी ने उठाया आत्मघाती कदम, सुनकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो | Kishori hangs, hangs if there is no toilets | Patrika News

घर में शौचालय न होने पर किशोरी ने उठाया आत्मघाती कदम, सुनकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Sep 13, 2018 02:38:45 pm

— शिकोहाबाद के नई आबादी मोहल्ला शिवनगर में किशोरी ने घर में शौचालय न होने पर आत्महत्या कर ली।

Sucide Toilet

Sucide Toilet

फिरोजाबाद। एक ओर मोदी सरकार स्वच्छता की अलख जगाने को घर—घर शौचालय बनवा रही है। ऐसे में शिकोहाबाद क्षेत्र में एक किशोरी ने घर में शौचालय न होने पर आत्महत्या कर ली। शौचालय को लेकर किशोरी और परिजनों के बीच कहासुनी हो गई थी। उसे खुले में शौच जाना पसंद नहीं था। इसी बात से नाराज किशोरी फंदे पर झूल गई।
यह भी पढ़ें—

वीडियोः गणेश चतुर्थी के दिन कतई न करें चन्द्रमा के दर्शन, ये है वजह

शिकोहाबाद क्षेत्र की है घटना
मामला शिकोहाबाद के नई आबादी मोहल्ला शिव नगर का है। जहां 16 वर्षीय हेमा इंटर की छात्रा थी। घर में शौचालय नहीं था, इसलिए खुले में शौच जाने को विवश होना पड़ता था। कई बार परिवारवालों ने शौचालय बनवाने को कहा लेकिन हर बार अनसुनी कर दी गई। खुले में शौच जाने से पहले हेमा की मां से कहासुनी हो गई थी।
यह भी पढ़ें—

गणेश पूजन करते समय रखें इन बातों का ख्याल, होगा कल्याण

फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
कहासुनी होने से क्षुब्ध किशोरी ने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। इस बात की जानकारी परिवारीजनों को उस समय हुई जब वह बाहर से घर पहुंचे। घर में किशोरी का शव लटका देख परिवार में कोहराम मच गया। मां और पिता का रो—रोकर बुरा हाल था। बाद में उन्हें पछतावा हो रहा था कि यदि उसके कहने से शौचालय बनवा देते तो शायद उनकी बेटी आज जिंदा होती। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाना चाहा लेकिन परिवारीजनों के मना करने पर पुलिस अपना कार्य कर वापस लौट गरई। परिवारीजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो