scriptईद से पहले धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले के विरूद्ध दर्ज हुआ मुकदमा | Lawsuit against person who hurts religious sentiments before Eid | Patrika News

ईद से पहले धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले के विरूद्ध दर्ज हुआ मुकदमा

locationफिरोजाबादPublished: Jun 14, 2018 07:23:56 pm

ईद से पहले शांत फिजा में जहर घोलने की कोशिश की गई, पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

religious sentiments

ईद से पहले धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले के विरूद्ध दर्ज हुआ मुकदमा

फ़िरोज़ाबाद। एक ओर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी शांतिपूर्ण तरीके से मुस्लिमों के ईद के त्यौहार की तैयारियों में लगे हुए हैं वहीं दूसरी ओर भगवान राम के चित्र के साथ शर्मनाक हरकत हर शांत फिजा में जहर घोलने की कोशिश की गई। आरोपी भगवान राम के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर फेसबुक पर डाल दिया। जिसे लेकर लोगों में आक्रोश है, इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
यह भी पढ़ें

वीडियोः विवाहिता को ससुराल लेकर पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट, वहां का नजारा था कुछ ऐसा…

नारखी थाने पहुंचे लोग

थाना नारखी क्षेत्र ओखरा निवासी शाहिब खां पुत्र नसीबली खां ने 13 जून 2018 को भगवान श्रीराम की फेसबुक पर अपमानजनक पोस्ट डाली। जैसे ही यह पोस्ट सार्वजनिक हुई लोगों में आक्रोश फैल गया। गांव के ही मुन्नालाल कुशवाह पुत्र सोनपाल सिंह थाना नारखी पहुंच गए और उन्होंने आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।
यह भी पढ़ें

विश्व रक्तदान दिवस: केंद्रीयमंत्री और सीडीओ पहुंचे ब्लड डोनेशन कैंप, ‘रक्तदान महादान’ का दिया संदेश

आरोपी गिरफ्तार

हंगामा होता देेख थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने ईद से पहले कहीं माहौल खराब न हो जाए इसलिए आरोेपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। सीओ संजय वर्मा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक ने शांत फिजा मेें जहर घोलने की कोशिश की इसलिए आरोपी के विरूद्ध सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने अपील की कोई भी व्यक्ति किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत न करे, ऐसा करने वाले को किसी भी सूरत में बख्शाा नहीं जाएगा। लोग एक दूसरे वर्ग के त्यौहारों में मदद करें और प्रेम पूर्वक त्यौहार मनाएं जिससे शहर की फिजा में जहर न घुलने पाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो