scriptराशन की दुकानों पर उड़ रहीं लॉक डाउन की धज्जियां, अव्यवस्थाओं का आलम और हंगामा | Lock down strips flying at ration shops in firozabad | Patrika News

राशन की दुकानों पर उड़ रहीं लॉक डाउन की धज्जियां, अव्यवस्थाओं का आलम और हंगामा

locationफिरोजाबादPublished: Apr 02, 2020 03:06:05 pm

Submitted by:

arun rawat

– फिरोजाबाद जिले के गांव बाघई, नगला सिंघी में हंगामा, टूंडला के एटा रोड पर परेशान रहेे उपभोक्ता

Ration Shop

Ration Shop

फिरोजाबाद। राशन की दुकानों पर अव्यवस्थाओं का आलम देखने को मिला। लाॅक डाउन का पालन नहीं किया गया। राशन पाने के लिए लोगों में धक्का मुक्की होती रही। राशन देने में डीलर अपनी मनमानी कर रहे हैं इसके चलते उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
Ration Shop
निश्शुल्क राशन मिलने से बढ़ी परेशानी
लाॅक डाउन के दौरान शासन ने मनरेगा मजदूरों के अलावा अंत्योदय कार्ड धारकों और रजिस्टर्ड मजदूरों को निश्शुल्क राशन देने की घोषणा की है। बुधवार से राशन बंटने की प्रक्रिया शुरू हुई। गुरुवार को भी राशन की दुकानों पर हंगामा हुआ और लाइन लगी रही। बाघई में डीलर द्वारा उपभोक्ताओं को राशनद न देने पर हंगामा हो गया। किसी तरह समझाकर लोगों को लाइन में लगाया गया। राशन लेने की भीड़ में लाॅक डाउन का पालन नहीं किया गया। ग्वारई नगला सिंघी की राशन दुकान पीपरिया में संचालित है। जहां डीलर ने 11 बजे दुकान खोलकर तीन बजे बंद कर दी। इस पर लोगों ने हंगामा कर दिया। कई उपभोक्ताओं को राशन दिए बिना ही भगा दिया। मामले को लेकर उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई है। नगर के एटा रोड स्थित गीता देवी की दुकान पर लाॅक डाउन का पालन नहीं किया गया। उपभोक्ता परेशान नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो