कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर फिरोजाबाद जिले की इन दो तहसीलों में तीन दिन के लिए हुआ लॉक डाउन

— लगातार सामने आ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को रोकने के लिए प्रशासन ने उठाया कदम।

By: arun rawat

Published: 17 Jun 2020, 12:07 PM IST

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिले की टूंडला और सिरसागंज तहसील को तीन दिन के लिए पूरी तरह लॉक डाउन कर दिया गया है। यहां के बाजार को पूरी तरह से बंद रखने के निर्देश दिए हैं। मेडिकल स्टोर को छोड़कर बाकी सभी प्रकार की दुकानें और प्रतिष्ठान खोलने पर पाबंदी रहेगी।

तीन दिन के लिए टूंडला लॉक डाउन
टूंडला क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को लेकर तहसील प्रशासन ने तीन दिन के लिए टूंडला को बंद करने के निर्देश दिए हैं। एसडीएम एकता सिंह ने बताया कि नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं। मरीजों की बढ़ती संख्या को रोकने के लिए यह निर्णय लिया गया है। बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को सभी प्रकार की दुकानें पूर्णतया बंद रहेंगी। जरूरी सामान होम डिलीवरी के जरिए घर तक पहुंचाया जाएगा। हॉट स्पॉट एरिया के आस—पास बैंक और मेडिकल स्टोर भी बंद रहेंगे जबकि बाकी स्थानों पर मेडिकल स्टोर खोले जा सकेंगे। लोगों तक जानकारी पहुंचाने के लिए नगर पालिका के प्रचार वाहन द्वारा अनाउंसमेंट कराया गया।

नोडल अधिकारी कोरोना संक्रमित
जिले के जिला मत्स्य अधिकारी जिन पर आगरा के सेक्टर मजिस्ट्रेट व फिरोजाबाद के पंचायत नोडल अधिकारी का चार्ज था। वह भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनके संक्रमित निकलने के बाद टूंडला तहसील में कार्यरत नायब तहसीलदार और लेखपालों ने भी अपनी कोरोना जांच कराई है। कुछ दिन पहले संबंधित अधिकारी ने टूंडला तहसील में इन सभी से मुलाकात की थी। सभी को होम क्वारंटाइन कराया गया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned