scriptलोकसभा चुनाव से पहले अपराधियों में मच जाएगा हड़कंप, कमिश्नर और डीआईजी ने दिए ये निर्देश | Lok Sabha Elections 2019 Before punk mafia will stir | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले अपराधियों में मच जाएगा हड़कंप, कमिश्नर और डीआईजी ने दिए ये निर्देश

locationफिरोजाबादPublished: Mar 15, 2019 06:21:31 pm

Submitted by:

arun rawat

— कलक्ट्रेट सभागार में लोकसभा चुनाव को लेकर कमिश्नर और डीआईजी ने ली अधीनस्थों की बैठक।

DIG Agra

DIG Agra

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर कमिश्नर और डीआईजी ने कलक्ट्रेट सभागार में अधीनस्थों की बैठक ली। उन्होंने अशांति फैलाने वालों को पाबंद करने और आचार संहिता का सख्ती से पालन कराए जाने के निर्देश दिए। चुनाव में शराब के प्रयोग को रोके जाने को लेकर अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाए जाने के निर्देश दिए।
गुंडा एक्ट और गैंगस्टर की कार्रवाई के निर्देश
कमिश्नर आगरा अनिल कुमार और डीआईजी लव कुमार ने सभी प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक ली। कमिश्नर ने कहा कि आचार संहिता का पालन कराने की जिम्मेदारी प्रशासन की है। बाहर से आने वाले सुरक्षाकर्मियों के रुकने की समुचित व्यवस्था की जाए।
गैंगस्टर की हो कार्रवाई
डीआईजी ने कहा कि अशांति फैलाने वाले व्यक्तियों को पाबन्द करने, अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाये जाने और गुण्डा व गैंगस्टर की कार्यवाही अमल में लाई जाए। एचएस की निगरानी करने की जिम्मेदारी पुलिस की है। बाहर से आने वाले बलों के रूकने के स्थान पर समुचित व्यवस्था करने के भी निर्देश दिये। अपर पुलिस अधीक्षक प्रोटोकाॅल एमपी सिंह द्वारा फोर्स के े प्रशिक्षण के बारे में बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो