scriptलोकसभा चुनाव में लापरवाही बरतने पर इस जिले में हुई अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई | Loksabha Chunav 2019 SDM take action two employees suspended | Patrika News

लोकसभा चुनाव में लापरवाही बरतने पर इस जिले में हुई अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई

locationफिरोजाबादPublished: Mar 24, 2019 02:15:39 pm

Submitted by:

arun rawat

— एसडीएम शिकोहाबाद ने निर्वाचन के कार्य में लापरवाही बरतने को लेकर दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया जबकि पांच का वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं।

suspend

suspend

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर अब तक फिरोजाबाद जिले में यह सबसे बड़ी कार्रवाई है जब दो कर्मचारियों को निलंबित और पांच के विरुद्ध वेतन रोकने की कार्रवाई की गई हो। यह कदम शिकोहाबाद एसडीएम ने उठाया है। उनके इस निर्णय से सरकारी कर्मचारियों में खलबली मच गई है।
एसडीएम शिकोहाबाद ने दिए निर्देश
एसडीएम शिकोहाबाद रामसूरत पांडे ने निर्वाचन के क्षेत्र में लापरवाही बरतने पर एक लेखपाल और एक अध्यापक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं पांच आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों का वेतन अग्रिम आदेशों तक रोक दिया गया है। निलम्बित अध्यापक सहित पांचो आंगनवाडी कार्यकत्रियां अतिरिक्त बीएलओ के रूप में अपने कार्य को ठीक से नही कर रहे थे।
साढूपुर में है तैनात लेखपाल
तहसील शिकोहाबाद के साढ़ूपुर में तैनात लेखपाल आशीष पाराशर को निर्वाचन कार्यों में लापरवाही बरतने के लिए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। वही बीएलओ के रूप में तैनात गलपुरा के अध्यापक राघवेंद्र सिंह को निलंबित किये जाने के आदेश दिए हैं। एसडीएम की इस कार्रवाई से बीएलओ कार्य में लगे कर्मचारियों में खलबली मची हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो