scriptVIDEO: जिस प्रेमी के लिए पति को छोड़कर आई थी, उसी प्रेमी ने दी खौफनाक मौत, पढ़िए दिल झकझोर देने वाली यह खबर | Lover Strangled Murdered woman in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: जिस प्रेमी के लिए पति को छोड़कर आई थी, उसी प्रेमी ने दी खौफनाक मौत, पढ़िए दिल झकझोर देने वाली यह खबर

— थाना उत्तर क्षेत्र के देवकी नगर में घर के अंदर से बरामद हुआ महिला का शव, प्रेमी हुआ फरार।

फिरोजाबादOct 05, 2019 / 10:41 am

अमित शर्मा

Murder Wife

Murder Wife

फिरोजाबाद। प्रेमी के प्यार में अंधी हुई विवाहिता पति और दो बच्चों को छोड़कर उसके साथ चली आई। दस साल साथ रहने के बाद प्रेमी ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर में ही छोड़ फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही है। मायका पक्ष ने घटना को लेकर थाने में तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: तेजस के विरोध में इसलिए उतर आए एनसीआरएमयू के पदाधिकारी, अब आंदोलन तेज करने की हो रही तैयारी

प्रेमी के लिए छोड़ दिया था घर
परिजनों के मुताबिक मृतका मीना की शादी थाना नगला खंगर के गांव दौलतपुर करखा निवासी प्रमोद के साथ हुई थी। उसके दो बेटे ऋषि व प्रवेश हैं। प्रवेश की तो अब शादी भी हो चुकी है। मीना दस वर्ष पहले पति व दोनों बेटों को छोड़कर वहां से चली आई थी। वह तभी से सनी नामक प्रेमी के साथ रह रही थी। वहां से आने के बाद उसका ससुराल व मायके से संबंध खत्म हो गया था। मीना के माता-पिता की काफी समय पहले मौत हो गई थी। उसके भाई की भी मौत हो चुकी है। वह चार बहने हैं। मीना तीसरे नंबर की थी।
यह भी पढ़ें—

थाने में सुनवाई न होने से परेशान महिला ने एसएसपी कार्यालय के सामने किया आत्महत्या का प्रयास

यह हुआ मामला
देवकी नगर निवासी मीना यादव (38) की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसका पति सनी घर से फरार हो गया। मकान मालिक ने उसे भोर में पानी भरने को आवाज दी। उसके आवाज न देने पर किबाड़ में धक्का दिया तो खुल गए। उसके न उठने पर मकान मालिक भौचक्का रह गया। उसका पति फरार हो गया। हत्या का पता चलते ही मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। हत्या का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह व सीओ सिटी इन्दु प्रभा ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी की। पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही है। देर शाम महिला की बहनें व रिश्तेदार थाने पहुंचे। एसपी सिटी का कहना है मामले की तहकीकात की जा रही है। पुलिस सनी की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो