पिता-पुत्र पर बदमाशों ने बरपाया कहर, ट्रैक्टर-मोबाइल लूटकर ले गए

Santosh Pandey

Publish: Sep, 17 2017 06:31:48 (IST)

Firozabad, Uttar Pradesh, India
पिता-पुत्र पर बदमाशों ने बरपाया कहर, ट्रैक्टर-मोबाइल लूटकर ले गए

दहशत फैलाने को बदमाशों ने की फायरिंग, दीवार काटकर घुसे अंदर

फिरोजाबाद। अज्ञात बदमाशों ने शनिवार की रात्रि पिता-पुत्र को बंधक बनाकर ट्रैक्टर व मोबाइल लूट ले गए। विरोध करने पर पुत्र को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दहशत फैलाने को बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की। घायल को ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी व सीओ ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर सुराग एकत्रित किए। घटना के बाद सेे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

घर में थे पिता-पुत्र

शनिवार रात्रि थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर निवासी सुखवीर सिंह चैहान पुत्र बाबू सिंह अपने पुत्र धर्मेन्द्र चैहान के साथ गांव के बाहर बने अपने प्लॉट में सो रहे थे। रात्रि करीब एक बजे आधा दर्जन सशस्त्र बदमाश पीछे की दीवार काटकर अंदर प्रवेश कर गए। शोर सुनकर पिता-पुत्र की आंख खुल गई। उन्होंने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट करते हुए हवाई फायरिंग कर दी। मारपीट में धर्मेन्द्र को गंभीर चोटें आई हैं।

ले गए ट्रैक्टर

बदमाश पिता-पुत्र को बंधक बनाकर प्लाट पर खड़े मैंसी ट्रैक्टर व एक मोबाइल फोन को लूट ले गए। कुछ बदमाश पिता-पुत्र को बंधक बनाए रहे। ट्रैक्टर के सुरक्षित स्थान पर पहुंचने के बाद ही बदमाश घटना स्थल से गए। किसी तरह घायल पिता-पुत्र गांव पहुंचे और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार भी मौके पर पहुंच गए। रेंज स्कीम लागू कर रात्रि में ही बदमाशों की चेकिंग कराई गई, लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। ग्रामीणों ने भी बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

सीएचसी पर कराया गया भर्ती

तत्काल घायल पिता-पुत्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टूंडला भेजा गया। जहां से धर्मेन्द्र की हालत खराब होने पर उसे ट्रॉमा सेन्टर भेजा गया। ग्रामीण धर्मेन्द्र को गोली लगने की बात कह रहे थे, लेकिन डॉक्टरी परीक्षण में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई। डकैती की सूचना पर एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह व सीओ टूंडला डॉ.धर्मेन्द्र कुमार भी घटना स्थल पर पहुंच गए और साक्ष्य एकत्रित किए। घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध डकैती का मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष का कहना कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned