scriptसिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को शादी न करने पर दी बदनाम करने की धमकी, उसके बाद प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम देखने वालों के उड़ गए होश | Madcap Lover Disturbed suicide yuvti Poisoned | Patrika News

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को शादी न करने पर दी बदनाम करने की धमकी, उसके बाद प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम देखने वालों के उड़ गए होश

locationफिरोजाबादPublished: Apr 22, 2019 09:59:28 am

— थाना टूंडला क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी ने उसके साथ शादी न करने पर उसके पिता को जान से मारने और उसकी बदनामी करने की दी थी धमकी।

poison death

poison death

फिरोजाबाद। सिरफिरे आशिक की धमकी से परेशान युवती ने नशीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। युवती द्वारा आत्महत्या करने के पीछे परिजनों ने गांव के ही प्रेमी पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
शादी के लिए बना रहा था दबाव
फिरोजाबाद के थाना टूंडला अंतर्गत एक गांव निवासी करीब 20 वर्षीय युवती के पीछे उसके गांव का ही एक युवक पड़ा हुआ था। परिजनों के मुताबिक युवक उस पर जबरन शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। प्रेमी युवक ने उसे अपने साथ शादी करने के लिए कहा था। युवती के इंकार करने पर उसके पिता को जान से मारने और उसको समाज में बदनाम करने की धमकी दी थी। उसके बाद से ही युवती डिप्रेशन में थी।
प्रेमी ने दिया नशीला पदार्थ
परिजनों के मुताबिक युवक ने ही उनकी बेटी को नशीला पदार्थ दिया था। युवक की धमकी से परेशान होकर उसने नशीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जानकारी होने पर परिवारीजन उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत के बाद परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है। परिजनों की तहरीर पर थाना टूंडला पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत धारा 306 में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और फरार युवक की तलाश में जुट गई है। इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो