scriptगाड़ी टकराने पर मैजिक चालक ने पुलिसकर्मी को सड़क पर गिराकर पीटा, वीडियो वायरल | Magic driver beaten policeman on road for not paying rent in Firozabad | Patrika News

गाड़ी टकराने पर मैजिक चालक ने पुलिसकर्मी को सड़क पर गिराकर पीटा, वीडियो वायरल

locationफिरोजाबादPublished: Nov 30, 2019 09:46:48 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना टूंडला क्षेत्र के उसायनी के समीप का मामला, मौके प जुटी लोगों की भीड़।— तमाशा देखती रही भीड़, पुलिसकर्मी को बचाने को किसी ने नहीं किए प्रयास।

Live Pitai

Live Pitai

फिरोजाबाद। दूसरों की रक्षा करने वाली खाकी खुद ही असुरक्षित हो गई है। ईको कार से बोलेरो टकरा जाने पर ईको चालक ने एक पुलिसकर्मी को जमकर सड़क पर डालकर पीटा। यही नहीं उसे भद्दी—भद्दी गालियां भी दीं। मैजिक में बैठीं सवारियां उतरकर चली गईं लेकिन किसी ने पिट रहे पुलिसकर्मी को बचाने का प्रयास नहीं किया। बाद में मैजिक चालक ने उसे फिरोजाबाद में देख लेने की धमकी भी दी। पुलिसकर्मी को पीटते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है।
यह भी पढ़ें—

देखने के नजरिए से मिलता है सुख—दुख, ईश्वर का निर्णय होता है सही

उसायनी क्षेत्र का है मामला
बताया जाता है कि मध्य प्रदेश की बोलेरो गाड़ी फिरोजाबाद की ओर जा रही थी। उसके आगे सवारियों से भरी एक ईको कार चल रही थी। तभी ओवरटेक करने के चक्कर में बोलेरो ईको से टकरा गई। ईको कार चालक ने गाड़ी रोककर गाली देना शुरू कर दिया। बोलेरो में सवार एक पुलिसकर्मी ने उसका विरोध किया तो ईको चालक ने उसकी वर्दी पकड़कर उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। ईको चालक का इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने पुलिसकर्मी को सड़क पर गिरा दिया और जमकर पिटाई की।
ताव में आ गया चालक
ईको में सवार सवारियां उतरकर चली गईं। तभी काफी देर बाद सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई। जहां दोनों के बीच समझौता कराकर मामला शांत करा दिया लेकिन पुलिसकर्मी को पीटते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में इंस्पेक्टर टूंडला से वार्ता करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो