फिरोजाबाद को नंबर एक बनाने के लिए डीएम नेहा शर्मा ने शहरवासियों से की अपने पांच मिनट देने की अपील, करना होगा से काम

फिरोजाबाद को नंबर एक बनाने के लिए डीएम नेहा शर्मा ने शहरवासियों से की अपने पांच मिनट देने की अपील, करना होगा से काम

Amit Sharma | Publish: Aug, 23 2018 04:22:25 PM (IST) Firozabad, Uttar Pradesh, India

— एसएसजी 2018 एप्प डाउनलोड कर सर्वे करने और देश में जनपद को सर्वोच्च् रैंक दिलवाने की अपील ।

फिरोजाबाद। स्वच्छता सर्वेक्षण में फिरोजाबाद को देश के अंदर नंबर एक बनाने के लिए डीएम नेहा शर्मा ने शहरवासियों से अपील की है। उन्होंने अपना संदेश वाट्सएप पर लिखकर शहरवासियों से सर्वे करने की अपील की है। स्वच्छता सर्वेक्षण के मामले में फिरोजाबाद 75 जिलों में 49वें नंबर पर है। इस पर जिले की डीएम और सीडीओ अधिक से अधिक सर्वेक्षण कराने के लिए शहरवासियों को प्रेरित कर रहे हैं।

सर्वेक्षण के लिए करना होगा ये काम
स्वच्छता सर्वेक्षण में सर्वप्रथम व्यक्ति को अपने स्मार्ट फोन के प्ले स्टोर में जाकर एसएसजी 2018 एप्प डाउनलोड करना होगा। इस एप्प के डाउनलोड होने पर प्रदेश का नाम सेलेक्ट करना होगा फिर जिला सेलेक्ट करना होगा। नेक्स्ट करने पर स्क्रीन पर सवच्छता संबंधी सवाल आएंगे। उनके आॅनलाइन ही जवाब देकर फीडबैक देना होगा। फीडबैक समाप्त होने पर धन्यवाद लिखा आएगा। इसका मतलब आपका फीडबैक पूरा हो चुका है।

डीएम ने ये की अपील

प्रिय फिरोजाबाद वासियों,
आप सिर्फ 5 मिनट अपने गांव, पंचायत,व जिले के लिए दीजिए, अपनी ग्राम पंचायत व फिरोजाबाद जनपद को देश में प्रथम स्थान दिलाने के लिए जिले के समस्त ग्रामवासियों, भाईयों बहनों, छात्र-छात्राओं, अभिभावको, अधिकारियों, कर्मचारियों, समाजसेवकों से निवेदन हैं, कि दिनांक 01 अगस्त से 30 अगस्त 2018 तक (स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2018) प्रारम्भ हो गया हैं जो कि पेयजल एवं स्वच्छता मंत्रालय भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा किया जा रहा है। आप गांव को साफ सुथरा स्वच्छ बनाने में अपना योगदान देवें। साथ ही स्वच्छ सर्वेक्षण एप्प (SSG 2018)डाउनलोड कर पूछे गये प्रश्नों के उत्तर भरकर अपनी राय दीजिए। जिससे फिरोजाबाद जनपद को देश में सर्वोच्च रैंक प्राप्त कर सकें। एप्प डाउनलोड करने के लिए Play Store मे जाकर SSG-2018 डालकर सर्च कर डाउनलोड करें। इसको इंस्टाल करके राज्य व जिला डाले, तथा इसके बाद प्रश्नों के उत्तर देवें और प्रथम वाले बिन्दु का चयन कर आगे बढ़ते जाएं। आपका यह 5 मिनट का समय फिरोजाबाद जनपद को सर्वोच्च स्थान दिलाने में भागीदार होगा।

आपके सहयोग की अपेक्षा के साथ बहुत-बहुत धन्यवाद ।

फीडबैक देने के बाद अपना नाम कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

हम सबने ठाना है,
जनपद फिरोजाबाद को नंबर 1 बनाना है ।।

नेहा शर्मा, आईएएस
जिलाधिकारी
जनपद फिरोजाबाद

SSG - 18 Link
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.fmgizmo.ssg

Ad Block is Banned