scriptये ट्रेन है किसी को नहीं बख्शती, अब दो घंटे में ले ली दो लोगों की जान, देखें वीडियो | Man and women die due to train injuries | Patrika News

ये ट्रेन है किसी को नहीं बख्शती, अब दो घंटे में ले ली दो लोगों की जान, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Mar 13, 2019 12:34:38 pm

Submitted by:

arun rawat

— राजधानी और मालगाड़ी की चपेट में आकर एक महिला और एक पुरूष की हो गई मौत।

train

train

फिरोजाबाद। हाथरस से लेकर शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के बीच में आए दिन किसी न किसी के ट्रेन की चपेट में आकर मौत होने का मामला सामने आता है। इसे दुर्भाग्य कहा जाए या फिर जान बूझकर सुसाइड करना। अब दां घंटे के अंतराल में एक महिला और एक पुरूष की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों ही शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।
टूंडला रेलवे स्टेशन का मामला
फ़िरोज़ाबाद के टूंडला रेलवे स्टेशन पर रात को अलग—अलग ट्रेनों की चपेट में आकर एक व्यक्ति और एक महिला की दर्दनाक मौत हो। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं दोनो में से किसी की भी शिनाख्त नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों की तलाश में जुटी है।
राजधानी की चपेट में आकर मौत
फ़िरोज़ाबाद के टूंडला रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर एक मालगाड़ी की चपेट में आकर करीब 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना को अभी दो घंटे भी नही बीते तभी दिल्ली से कानपुर की ओर जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से टकराकर एक महिला की भी मौत हो गई। सूचना पर रेलवे के डॉक्टर अविनाश कुमार और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।फिलहाल दोनो शवो की शनाख्त नही हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो