scriptबाजार खुलते ही लौटने लगी रौनक, दुकानों पर उमड़ी भीड़, इस क्षेत्र में अभी भी रहेगी पाबंदी | Market opened in tehsils of Firozabad amid lockdown | Patrika News

बाजार खुलते ही लौटने लगी रौनक, दुकानों पर उमड़ी भीड़, इस क्षेत्र में अभी भी रहेगी पाबंदी

locationफिरोजाबादPublished: May 20, 2020 09:28:43 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद शहर को छोड़कर बाकी तहसीलों में सशर्त दुकानें खोलने के निर्देश जारी, दुकानदारों में खुशी की लहर।

market

market

फिरोजाबाद। आखिरकार 57 दिन बाद सुहागनगरी में सशर्त दुकानें खोलने की सहमति दी गई। आज सुबह जैसे ही दुकानें खुलीं लोगों ने राहत की सांस ली। वहीं, दुकानदारों ने भी राहत ली। लंबे समय बाद दुकानें खुलने के बाद अधिकतर दुकानदार साफ—सफाई करते नजर आए। वहीं परचून की दुकानों पर खरीददारी करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। फिरोजाबाद जिले में शहर को छोड़कर बाकी तहसीलों में दुकान खोलने की अनुमति दे दी गई है।
यह रहेगा दुकान खुलने का समय
डीएम चन्द्रविजय ने रेड जोन में शामिल फिरोजाबाद शहर में पहले की तरह पाबंदी लगाए जाने के निर्देश दिए हैं। यहां किसी प्रकार की दुकान खोलने की छूट नहीं होगी जबकि टूंडला, शिकोहाबाद, जसराना और सिरसागंज तहसील क्षेत्रों में सुबह आठ बजे से दो बजे तक दुकानें खोलने के निर्देश दिए हैं। दूध, फल, सब्जी की दुकानें प्रतिदिन सुबह सात से 11 बजे तक और किराने की दुकान प्रतिदिन आठ से दो बजे तक खुलेंगी।
सप्ताह में तीन दिन खुलेंगी यह दुकानें
इलैक्ट्रीकल, इलेक्ट्रोनिक्स, हार्डवेयर, मोबाइल, विद्युत मैकेनिक, प्लंबर, स्टेशनरी, जूते चप्पल, हैंडपंप मरम्मत की दुकानें सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह आठ से 12 बजे तक खुलेंगी। ग्रामीण क्षेत्रों में बालू, गिट्टी, मोरंग, ट्रैक्टर, थ्रेसर मरम्मत की दुकानें सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक खुलेंगी। खाद, बीज, पशुचारे की दुकानें प्रतिदिन सुबह आठ से दो बजे तक खुलेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो