scriptविवाहिता की मौत के बाद सड़क पर उतरीं महिलाओं ने किया हंगामा | Married women death hungama in Firozabad | Patrika News

विवाहिता की मौत के बाद सड़क पर उतरीं महिलाओं ने किया हंगामा

locationफिरोजाबादPublished: Apr 21, 2021 12:31:16 pm

Submitted by:

arun rawat

— मायका पक्ष ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोपपुलिस ने हंगामा कर रहीं महिलाओं को समझा बुझाकर कराया मामला शांत।

Hungama

महिला की मौत पर हंगामा करते परिजन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत के बाद महिलाओं ने सड़क पर उतरकर हंगामा किया। मायका पक्ष ने ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। मायका पक्ष का आरोप है कि हत्या के बाद शव का अंतिम संस्कार तक कर दिया। हमें अंतिम दर्शन भी नहीं करने दिए।
यह भी पढ़ें—

अब उत्तर प्रदेश के जिलों में आॅक्सीजन सप्लाई करेगा फिरोजाबाद

यह था पूरा मामला
थाना रसूलपुर क्षेत्र राठौर नगर टूटी पुलिया आसफाबाद निवासी 32 वर्षीय श्रीदेवी पत्नी गुलाब सिंह की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव को सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं जानकारी होते ही रामनगर से मायका पक्ष थाने पहुँच गया। जिसका आरोप था मृतका के पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध हैं जिस कारण उसने पत्नी को मार दिया है। आरोप लगाया कि पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। कुछ महिलाएं थाने के सामने सड़क पर बैठ गईं, जिन्हें बुलवाकर थाने लाया गया। मायका पक्ष का कहना था हमें मिट्टी तक देखने को नहीं मिली। मायका पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल महिला की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो