script

मथुरा के कारोबारी से फिरोजाबाद में हुई लूट, तो पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठने लगे सवाल

locationफिरोजाबादPublished: Dec 17, 2018 10:06:36 am

Submitted by:

arun rawat

— जसराना क्षेत्र में बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, दस किलो चांदी, तीन लाख नगदी और मोबाइल लूटकर ले गए बदमाश।

Loot

Loot

फिरोजाबाद। मथुरा के कारोबारी को फिरोजाबाद के जसराना में कार सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट लिया। इस दौरान बदमाशों ने कारोबारी के साथ मारपीट भी की। कारोबारी के साथ हुई घटना के बाद पुलिस सुरक्षा को लेकर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। कारोबारी ने घटना को लेकर थाने में तहरीर दी है।
फिल्मी स्टाइल में दिया अंजाम
मथुरा के एक कारोबारी को जसराना में लूट लिया गया। उसकी कार को फिल्मी स्टाइल में ओवरटेक कर 10 किलो चांदी, तीन लाख की नकदी समेत मोबाइलों को बदमाश लूट ले गए। बदमाशों ने लूट के दौरान कारोबारी से मारपीट भी की थी। मथुरा के थाना गोविंद नगर की जयश्री कंपाउंड मसानी में रहने वाले नितिन अग्रवाल पुत्र ब्रज बिहारी लाल अग्रवाल कारोबारी हैं। वह रात्रि में हरदोई से मथुरा वापस लौट रहे थे।
चांदी और नगदी ले गए
उनके पास में 10 किलो कच्ची चांदी, तीन लाख की नकदी थी। वे अपनी कार क्यूड रिनाल्ड से जसराना होते हुए शिकोहाबाद जा रहे थे। इसी दौरान कार सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रुकवा लिया। कार में करीब छह- सात बदमाश सवार थे। उन्होंने हथियारों के बल पर कारोबारी के साथ लूटपाट की। उसके दो मोबाइल भी लूट लिए। इसके बाद कारोबारी से मारपीट की गई। कारोबारी के साथ बैठे दीपक शर्मा पुत्र हरीबाबू शर्मा के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। घटना के बाद वे घबरा गए और चले गए थे। थाना जसराना पहुंचकर कारोबारी ने अपने साथ हुई लूट की तहरीर दी। लाखों की लूट की घटना की जानकारी के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी बदमाशों की तलाश करा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो