बेटियां नहीं हैं बेटों से कम: नूतन राठौर

मेयर ने कहा कि विकास के दम पर ही भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में पुनः सरकार बनाएगी।

By: अमित शर्मा

Published: 10 Feb 2018, 08:05 PM IST

फिरोजाबाद। फीरोजाबाद की मेयर नूतन राठौर का टूंडला में राठौर समाज के लोगों द्वारा स्वागत किया गया। इस दौरान मेयर नूतन राठौर ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार जनहित के कार्य कर रहीं हैं। सरकार की योजनाओं का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी सरकार में महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। भाजपा के जनहित में किए जा रहे कार्यों से समूचा प्रदेश ही नहीं देश भी लाभान्वित हो रहा है।

यह भी पढ़ें- विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, वजह जान कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपके

विकास के दम पर लोकसभा जीतेगी भाजपा

मेयर ने कहा कि विकास के दम पर ही भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में पुनः सरकार बनाएगी। कुछ लोग सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने समाज के लोगों से बेटियों को शिक्षित बनाने की अपील की, उन्होंने कहा कि जब तक समाज की बेटियां शिक्षित नहीं होंगी तब तक समाज का भला नहीं होगा। उन्होंने समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करने की अपील की।

यह भी पढ़ें- शिवपाल यादव ने नरेश अग्रवाल को बताया सपा के लिए कलंक, देखें वीडियो

प्रतीक चिन्ह देकर किया सम्मानित

भारतीय जनता पार्टी नेता महेश राठौर और बच्चू सिंह बघेल ने मेयर नूतन राठौर व टूंडला पालिकाध्यक्ष रामबहादुर चक का प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। रामबहादुर चक ने नगर में बिना भेदभाव के विकास कार्य कराए जाने का आश्वासन दिया। अध्यक्षता मंगल सिंह ने की। इस दौरान रानी राठौर, रंजना कर्दम, पूजा राठौर, दीपक चैधरी, जयजीव पाराशर, विनोद राठौर, मनोज राठौर, राधेश्याम राठौर, रमेश राठौर, लाखन सिंह राठौर, सोनू राठौर, जयवीर सिंह बघेल, प्रेम सिंह बघेल, कुंवरपाल बघेल, हरीशंकर राठौर, अशोक राठौर आदि प्रमुख मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्री ने लिया बरसाना में होली की तैयारियों का जायजा

यह भी पढ़ें- विनय कटियार का बयान संविधान विरोधी: मुस्लिम फोरम

BJP bjp leader
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned