scriptपीएम नरेंद्र मोदी से मिलीं नवनिर्वाचित महापौर, मिला शहर के विकास का मंत्र | Mayor Nutan Rathore meeting with Prime Minister Narendra Modi | Patrika News

पीएम नरेंद्र मोदी से मिलीं नवनिर्वाचित महापौर, मिला शहर के विकास का मंत्र

locationफिरोजाबादPublished: Dec 06, 2017 03:52:02 pm

Submitted by:

suchita mishra

सभी निकायों में 12 दिसम्बर को आयोजित किया जा सकता है शपथ ग्रहण समारोह।

Mayor nutan rathore

Mayor nutan rathore

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश की 16 नगर निगमों में विजयी हुए 14 नगर निगमों के महापौर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने कांच नगरी के विकास के लिए चुनी गई महापौर नूतन राठौर को विकास का मंत्र दिया। उन्होंने युवा जोश के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने फिरोजाबाद के विकास के लिए हर संभव मदद करने का आश्वासन मेयर को दिया है। प्रधानमंत्री का आश्वासन मिलने के बाद पूरी सुहाग नगरी गदगद हो गई है।
योजनाओं से करें लाभान्वित
पीएम मोदी ने जीत के लिए सभी को बधाई देते हुए कहा कि यूपी के शहरों का विकास केन्द्र सरकार की योजनाओं से जोड़कर किया जा सकता है। पीएम से मिलने के बाद सुहागनगरी की नवनिर्वाचित मेयर नूतन ने बताया कि पीएम मोदी ने कहा है कि आप लोग केन्द्र और राज्य सरकार से मिलकर ऐसी योजनाएं बनाएं। जिससे शहरी लोगों के जीवन स्तर को उच्च बनाया जा सके। सरकार की सुविधाएं अंतिम आदमी तक पहुंचे। नूतन राठौर ने कहा कि हम सभी लोगों को पीएम मोदी से मिलकर अच्छा लगा। हाल ही में गुजरात में 42 विधानसभा सीट ऐंसी है, जहाॅ पर यूपी-बिहार के मतदाताओं का प्रभाव है। नूतन पहले भी कई एनजीओं में कार्य कर चुकी हैं।
12 दिसम्बर को हो सकता है शपथ ग्रहण समारोह
लखनऊ में पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय की मौजूदगी में 14 नगर निगमों में पार्टी के नवनिर्वाचित मेयरों का सम्मान किया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान शपथ ग्रहण को लेकर चर्चा भी की गई थी। माना जा रहा है कि सभी निकायों में 12 दिसम्बर को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जा सकता है। सभी मेयरों को निर्देश दिए गए है कि कार्यभार संभालने के बाद रेगूलर वाॅर्डा का दौरा करें। इसके साथ ही सफाई पर विशेष ध्यान देने की बात कही गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो