scriptस्वच्छता का संदेश देने के लिए इस तरह सड़कों पर खड़े नजर आए छात्र—छात्राएं, देखें वीडियो | Message of cleanliness made by the human chain | Patrika News

स्वच्छता का संदेश देने के लिए इस तरह सड़कों पर खड़े नजर आए छात्र—छात्राएं, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Nov 20, 2018 09:01:20 pm

Submitted by:

arun rawat

– रामलीला मैदान से तहसील तक बनाई गई मानव श्रंखला, विभिन्न स्कूल, काॅलेजों के छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग।

Shrankhla

Shrankhla

फिरोजाबाद। मंगलवार को विभिन्न स्कूल और काॅलेजों के छात्र-छात्राओं ने मानव श्रंखला बनाकर नगरवासियों को स्वच्छता का संदेश दिया। इसमें पालिका प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग किया गया। स्वच्छ भारत मिशन को लेकर मंगलवार को पालिका प्रशासन के सहयोग नगर में मानव श्रंखला बनाई गई। रामलीला मैदान स्थित नगर के प्राथमिक विद्यालय से लेकर तहसील तक बच्चों द्वारा मानव श्रंखला में योगदान दिया गया।
स्वच्छता हमारा पहला कर्तव्य
डीएम नेहा शर्मा ने इसका शुभारंभ करते हुए कहा कि स्वच्छता हमारा पहला कर्तव्य है। स्वच्छता अपनाने से बीमारी को दूर भगाया जा सकता है। हम सभी को चाहिए कि हम स्वच्छता अपनाकर खुद को और अपने परिवार को बीमारी से बचाएं। सीडीओ नेहा जैन और एसएसपी सचिन्द्र पटेल भी स्वच्छता को लेकर नगरवासियों से अपील की।
सुबह से ही लगे थे तैयारियों में
मानव श्रंखला को लेकर अधिशासी अधिकारी विमलापति सुबह से ही तैयारियों में लगे थे। बच्चों की देख रेेख के लिए पुलिस बल लगाया गया था। इस श्रंखला में शिवप्रसाद बालिका महाविद्यालय, ठा. बीरी सिंह महाविद्यालय समेत अन्य विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो