scriptबदमाशों ने होमगार्ड पर की फायरिंग और ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़कर कर ली लाखों की चोरी, देखें वीडियो | Millions stolen after breaking the shutter of jewelers shop | Patrika News

बदमाशों ने होमगार्ड पर की फायरिंग और ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़कर कर ली लाखों की चोरी, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Oct 05, 2019 02:18:29 pm

— थाना नारखी क्षेत्र के असन का मामला, रात्रि करीब एक बजे का मामला। — गोली की आवाज सुनकर भाग गया था होमगार्ड, पुलिस जांच में जुटी।

chori

chori

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़कर चोर लाखों का सामान चोरी कर ले गए। दुकानदार ने बताया कि होमगार्ड पर भी बदमाशों ने फायरिंग की थी, जिससे वह भाग गया था। असन पर कोई पुलिसकर्मी रात्रि को तैनात नहीं रहता। इसकी वजह से वहां चोरी की घटनाएं होना आम बात हो गई है।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: तेजस के विरोध में इसलिए उतर आए एनसीआरएमयू के पदाधिकारी, अब आंदोलन तेज करने की हो रही तैयारी

रात को आया फोन
नारखी निवासी श्याम सुंदर की थाना नारखी के असन पर गगन ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। शुक्रवार शाम करीब छह बजे वह दुकान बंद कर घर चला गया था। रात्रि को किसी होमगार्ड ने उन्हें फोन कर सूचना दी कि उनकी दुकान में चोरी हो गई है। चोरी की बात सुनते ही दुकानदार के पैरों तले जमीन खिसक गई। वह मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: जिस प्रेमी के लिए पति को छोड़कर आई थी, उसी प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत, पढ़िए दिल झकझोर देने वाली यह खबर

नजारा देख हैरान रह गए
दुकानदार का कहना है कि दुकान का नजारा देखकर वह हैरान रह गए। दुकान का शटर उठा हुआ था। बदमाशों ने ताले तोड़ दिए थे। ज्वैलरी रखी जाने वाली अलमारी और अन्य सामान खुला पड़ा था। उन्होंने बताया कि माल कितने का चोरी हुआ है। इसकी अभी और जानकारी कर रहे हैं। लाखों रुपए का सामान चोरी हुआ है। दुकानदार के मुताबिक होमगार्ड ने उसे बताया था कि बदमाशों ने उन पर भी फायरिंग कर दी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो