scriptबाइक लूटने आए बदमाशों ने युवक को सड़क पर गिराकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना | miscreants looted bike beaten young man in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

बाइक लूटने आए बदमाशों ने युवक को सड़क पर गिराकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

— फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र का मामला, पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू की।

फिरोजाबादSep 16, 2020 / 01:59 pm

arun rawat

CCTV Footage

CCTV Footage

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। अब एक ताजा मामला थाना उत्तर क्षेत्र में देखनेको मिला। जहां बदमाशों ने एक बाइक सवार से बाइक लूटने के लिए उसे सड़क पर गिराकर पीटा। चाबी छींनने की कोशिश की लेकिन चाबी न मिलता देख बदमाश भीड़े एकत्रित होने पर भाग गए। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया।
बच्चे की दवा लेने आए थे
न्यू रामगढ़ की पुलिया निवासी गौरव बच्चे की तबियत खराब होने पर दवा लेने मेडिकल स्टोर पर गए थे। वहां से बाइक द्वारा वापस घर लौट रहे थे। तभी पीड़ित के मुताबिक एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उन्होंने उन्हें रोक लिया और बाइक की चाबी मांगने लगे। चाबी न देने पर सड़क पर गिरा लिया और मारपीट शुरू कर दी।
काफी देर पीटा
बदमाशों ने चाबी न देने पर बाइक सवार को जमकर पीटा। उसके बाद भीड़ एकत्रित होता देख बदमाश मौका पाकर भाग निकले। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। पीड़ित युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

Home / Firozabad / बाइक लूटने आए बदमाशों ने युवक को सड़क पर गिराकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो