तहसील दिवस में भिड़े विधायक और एसडीएम, विधायक बोले- आपसे बड़ा है मेरा ओहदा

तहसील दिवस में भिड़े विधायक और एसडीएम, विधायक बोले- आपसे बड़ा है मेरा ओहदा

Amit Sharma | Updated: 04 Jun 2019, 09:12:21 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

विधायक जी ने यहां तक कह दिया कि आपसे मेरा ओहदा बड़ा है, शासन में शिकायत करूंगा। एसडीएम कहां रुकने वाले थे उन्होंने भी कह दिया कि करवा दीजिए ट्रासंफर।

आगरा। जनप्रतिनिधियों और नौकरशाहों के टकराव के मामले आते रहेते हैं। ताजा मामला फिरोजाबाद के जसराना का है। यहां विधायक जी और एसडीएम में तकरार हो गई। विधायक जी ने यहां तक कह दिया कि आपसे मेरा ओहदा बड़ा है, शासन में शिकायत करूंगा। एसडीएम कहां रुकने वाले थे उन्होंने भी कह दिया कि करवा दीजिए ट्रासंफर।

यह भी पढ़ें- प्रदेश भर में सप्लाई हो रहा था मथुरा में बना ’नकली आक्सीटोसिन’

क्या है मामला

दरअसल मंगलवार को फिरोजाबाद के जसराना में समाधान दिवस में सुनवाई चल रही थी। इसी दौरान विधायक रामगोपाल लोधी भी तहसील पहुंच गए। इस दौरान एसडीएम और एक प्रधान के बीच तकरार हो गई। एसडीएम देवेंद्र सिंह ने प्रधान को जेल भेजने की धमकी दे डाली। इस बात पर विधायक ने आपत्ति जताई। बात यहां तक बड़ी कि विधायक ने यह भी कहा कि वे फोन नहीं उठाते हैं। जनता की समस्याओं के लिए अब आधी रात को सड़क पर उतरेंगे।

विधायक जी जब गुस्सा हुए तो बोले कि मेरा ओहदा आपसे बड़ा है। शासन स्तर पर शिकायत की जाएगी। इस पर एसडीएम बोले कि करवा दीजिए मेरा ट्रांसफर। विधायक और एसडीएम की झड़प चर्चा में बनी हुई है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned