scriptSC/ST Act: पुलिस के सामने फूंक दिया मोदी का पुतला, एंबुलेंस में की तोड़फोड़ तो पुलिस ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो | Modi blasted effigies, demolition of vehicles | Patrika News

SC/ST Act: पुलिस के सामने फूंक दिया मोदी का पुतला, एंबुलेंस में की तोड़फोड़ तो पुलिस ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Sep 06, 2018 02:30:39 pm

– एससी-एसटी के विरोध में सवर्ण और ओबीसी वर्ग के लोगों ने नारखी क्षेत्र में किया जमकर उपद्रव ।

Todfod

Todfod

फिरोजाबाद। एससी-एसटी के विरोध में सवर्ण संगठन और ओबीसी वर्ग के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंक दिया। वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उपद्रव फैला रहे उपद्रवियों को दौड़ा दिया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान नारखी में करीब दो घंटे तक अराजकता का माहौल रहा।
यह भी पढ़ें—

SC/ST Act: दुकानें बंद और जुबां पर मोदी सरकार के विरोध में व्यापारियों में कुछ इस तरह दिखी नाराजगी, देखें वीडियो

जुलूस निकालकर जताया विरोध
एक्ट के विरोध में पूरे जिले के अंदर विरोध प्रदर्शन किया गया। फिरोजाबाद, टूंडला, नारखी, शिकोहाबाद, सिरसागंज, जसराना समेत अन्य क्षेत्रों में एससी-एसटी एक्ट का विरोध किया गया। नारखी क्षेत्र में एससी-एसटी एक्ट का पुतला दहन किया गया। जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।
यह भी पढ़ें—

SC/ST Act: दुकानें बंद और जुबां पर मोदी सरकार के विरोध में व्यापारियों में कुछ इस तरह दिखी नाराजगी, देखें वीडियो

मोदी हाय—हाय के लगे नारे
एससी—एसटी के विरोध में सवर्ण और ओबीसी वर्ग के लोगों ने मोदी हाय—हाय के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। पुतला दहन कर विरोध जताया। पुतला दहन के दौरान टूंडला एसडीएम और काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहा। इसके बाद भी एक्ट का विरोध करने वाले पीछे नहीं हटे और पुतला दहन कर विरोध जताया।
यह भी पढ़ें—

SC/ST Act: भारत बंद को लेकर पुलिस महकमे में मच गई खलबली, एसएसपी ने उठाया ये कदम

पुलिस ने दौड़ाए
जाम लगाकर विरोध करने वालों ने वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। एंबुलेंस को भी नहीं छोड़ा। जानकारी होने पर सीओ संजय वर्मा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने उपद्रव फैला रहे उपद्रवियों को दौड़ा दिया। इस दौरान जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो