scriptकाली गैंग का इनामी बदमाश पुलिस ने किया गिरफ्तार | Most Wanted Crooks of Kali Gang Arrested by Firozabad Police | Patrika News

काली गैंग का इनामी बदमाश पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationफिरोजाबादPublished: Feb 12, 2018 06:46:47 pm

Submitted by:

Patrika Desk

रविन्द्र उर्फ काली से पुलिस मुठभेड़ के दौरान भाग गया था यह बदमाश।

Firozabad police
फिरोजाबाद। सलमान खान को धमकी देने वाले रविन्द्र उर्फ काली गैंग से संबंध रखने वाले 15 हजार के इनामी बदमाश को फिरोजाबाद पुलिस ने दबोच लिया। उसके तीन साथी भागने में सफल हो गए थे। इनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी भी तलाश में दबिश दे रही है।
यह भी पढ़ें

पीलीभीत के इन दो नेताओं को मिली भाजपा प्रदेश कार्यसमिति

18 जनवरी को हुई थी मुठभेड़

फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया में 18 जनवरी 2018 को अंतरराज्यीय काली गैंग से तीन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुयी थी। जिसमें पुलिस बल को भी काफी गंभीर चोटें आयी थीं। मुठभेड़ के दौरान काली गैंग का मुख्य सदस्य रविन्द्र उर्फ काली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके पास से काफी मात्रा में असलाह व कारतूस बरामद किये थे। मौके से दो बदमाश मय असलाह के फरार हो गए थे जिनके संबन्ध में धारा 307 में शिकोहाबाद थाने में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया था तब से फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी थी और दोनों बदमाशों पर 15-15 हजार का इनाम भी एसएसपी द्वारा घोषित कर दिया गया था।
यह भी पढ़ें

एनकाउंटर के दौरान बदमाश की गोली से मोबाइल ने बचाई दरोगा की जान

प्रतापपुर रोड से पकड़ा आरोपी

एसएसपी डॉ मनोज कुमार ने वार्ता में बताया कि फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के प्रतापपुर रोड से काली प्रकरण मामले में फरार 15 हजार के इनामी आरोपी आकाश यादव को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है उसके कब्जे से तीन मेड इन इटली की पिस्टल, लगभग पांच दर्जन जिन्दा कारतूस, दो भारी हुई मैग्जीन भी बरामद की हैं। मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है। इस गैंग का एक आरोपी अभी फरार चल रहा है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द वह भी पुलिस हिरासत में होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो