scriptइस सपा विधायक ने किया खुलासा मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से नहीं इस सीट से लड़ना चाहते थे चुनाव लेकिन सपा के इस नेता ने नहीं बनने दी बात, देखें वीडियो | Mulayam Singh want contest Loksabha Chunav Firozabad not Mainpuri | Patrika News

इस सपा विधायक ने किया खुलासा मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से नहीं इस सीट से लड़ना चाहते थे चुनाव लेकिन सपा के इस नेता ने नहीं बनने दी बात, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Mar 11, 2019 09:38:20 am

Submitted by:

arun rawat

— सिरसागंज विधायक हरीओम यादव ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव पर लगाया आरोप।

hariom yadav

hariom yadav

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी से सिरसागंज विधायक हरीओम यादव ने नेताजी मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव की हार्दिक इच्छा थी कि वह फिरोजाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ें लेकिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने उनकी इच्छा पूरी नहीं होने दी। आनन—फानन में मैनपुरी से उनका टिकट फाइनल कर दिया। इसी बात को लेकर रामगोपाल यादव के पुतले फूंके जा रहे हैं।
कटुता को दूर करना चाहते थे नेताजी
उन्होंने कहा कि नेताजी की हार्दिक इच्छा थी कि वह फिरोजाबाद से चुनाव लड़कर परिवार की कटुता को समाप्त करने का काम करेंगे। फिरोजाबाद सीट से एक तरफ उनका भाई है तो दूसरी ओर उनका भतीजा। दोनों ही उन्हें प्यारे हैं। पारिवारिक रंजिश को वह फिरोजाबाद से चुनाव लड़कर समाप्त करना चाहते थे लेकिन रामगोपाल यादव ने ऐसा नहीं होने दिया। नेताजी स्वयं कहीं अपने नाम की घोषणा न कर दें इसलिए उनके नाम की घोषणा मैनपुरी से कर दी गई।
रामगोपाल ने समाप्त कर दी पार्टी
उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव ने पार्टी को समाप्त करने का काम किया। नेताजी अपना मन फिरोजाबाद से चुनाव लड़ने का बना चुके थे। शिवपाल यादव ने नेताजी से कह दिया था कि वह फिरोजाबाद से चुनाव लड़ेंगे तो वह उनका प्रचार करेंगे। इससे परिवार का विवाद समाप्त हो जाता। प्रोफेसर और उनके पुत्र ने फिरोजाबाद की जनता के साथ अन्याय किया है। इस जिले की जनता इसका बदला अक्षय यादव की जमानत जब्त कराकर लेगी। इसका बदला अवश्य लेगी इस जिले की जनता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो