scriptMurder In Firozabad: बकरी चराने के विवाद में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत, एक घायल, देखें वीडियो | Murder a young man dispute of goat grazing in Firozabad | Patrika News

Murder In Firozabad: बकरी चराने के विवाद में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत, एक घायल, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Aug 03, 2019 01:58:41 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना सिरसागंज क्षेत्र के सोथरा रोड की घटना, सामने खड़े युवक पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में अपराध चरम सीमा पर है। बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दूसरे पक्ष के आरोपी ने युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पिता की पिटाई करने से वह घायल हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें—

संबन्ध बनाने के लिए जबरदस्ती रहा था पति, पत्नी के इंकार पर दिया तीन तलाक, 10 बच्चों की मां है महिला, जानिए पूरा मामला

थाना सिरसागंज का मामला
जिला फिरोजाबाद के सिरसागंज क्षेत्र के गांव नगला बाग सारख निवासी 38 वर्षीय सर्वेश उर्फ बेेसू पुत्र सुरेश यादव सोथरा रोड पर अपने पशुओं का चरा रहा था। वहीं उनके पिता एक खेत पर घास काट रहे थे। आरोप है कि सोथरा गांव के ओमकार पुत्र मलखान सिंह वहां ट्रैक्टर लेकर आ गया। तभी ओमकार और सुरेश चन्द्र के बीच कहासुनी हो गई। ट्रैक्टर चालक ने बकरी चरा रहे सुरेश के साथ मारपीट कर दी।
यह भी पढ़ें—

#OnceUponatime सावन में रक्षाबंधन से 15 दिन पहले मायके आती थीं बहनें

बेटे पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर
आरोप है कि विरोध करने आए बेटे पर चालक ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता घायल हो गया। मौके पर आस—पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो