scriptतीन दिन से भूखी प्यासी कमरे में बंद है नागिन, वन विभाग की टीम भी नहीं निकाल सकी बाहर, देखें वीडियो | Nagin is locked in room for three days, employee upset in Firozabad | Patrika News

तीन दिन से भूखी प्यासी कमरे में बंद है नागिन, वन विभाग की टीम भी नहीं निकाल सकी बाहर, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Sep 06, 2019 11:05:38 am

— फिरोजाबाद के टूंडला रेलवे क्षेत्र स्थित रेस्ट रूम में चल रहा है निर्माण कार्य, तभी निकल आई नागिन और फिर काम छोड़कर भाग गए कर्मचारी।

Nagin

Nagin

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के टूंडला रेलवे क्षेत्र में रेस्ट रूम का निर्माण कार्य चल रहा है। तीन दिन पहले अचानक एक नागिन काम कर रहे मजदूरों के सामने आ गई। अचानक सांप को सामने देखकर मजदूर काम छोड़कर भाग खड़े हुए। मजदूरों ने नागिन को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके। पुलिस और वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची लेकिन वह भी नागिन को बाहर नहीं निकाल सके। फिलहाल रेस्ट रूम का निर्माण कार्य रूका हुआ है।
यह भी पढ़ें—

केबिनमैनों की होगी छुट्टी अब स्टेशन मास्टर संभालेंगे रेल की कमान, पावर केबिन के माध्यम से होगा ट्रेनों का होगा संचालन, देखें वीडियो

टूंडला का है मामला
तीन दिन पहले रेलवे क्षेत्र में बने रेस्ट रूम को तोड़कर दोबारा नया भवन बनाने का कार्य मजदूरों द्वारा किया जा रहा था। तभी एक नागिन फन फैलाकर उनके सामने आ गई। नागिन की फुस्कार सुनकर मजदूर काम छोड़कर भाग खड़े हुए। बाद में काफी संख्या में मजदूर एकत्रित होकर आए और नागिन को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके।
यह भी पढ़ें—

TeachersDay: इस शिक्षक ने बदल दी सरकारी स्कूल की तस्वीर, दो साल में बढ़ गई छात्र—छात्राओं की संख्या

वन विभाग की टीम भी पहुंची मौके पर
मजदूरों ने मामले की जानकारी रेल अधिकारियों और पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस और रेल अधिकारियों ने पहले तो उसे बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन जब वह बाहर नहीं आई तो उसे पीने के लिए दूध दिया। नागिन ने न तो दूध पिया और न कमरा ही छोड़ा। सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर आई। काफी प्रयास करने के बाद भी नागिन वहां से नहीं निकली। थक हारकर वन विभाग के कर्मचारी भी वहां से चले गए। फिलहाल रेस्ट रूम का काम रूका है।

ट्रेंडिंग वीडियो