scriptहोली के रंग में भंग मिलाने की थी तैयारी, उससे पहले पुलिस ने किया ऐसा काम कि आरोपियों के हौंसले हो गए पस्त, देखें वीडियो | Native wine With one thousand bags Two accused arrested | Patrika News

होली के रंग में भंग मिलाने की थी तैयारी, उससे पहले पुलिस ने किया ऐसा काम कि आरोपियों के हौंसले हो गए पस्त, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Mar 18, 2019 02:43:33 pm

Submitted by:

arun rawat

— पुलिस ने कैंटर समेत दो आरोपितों को किया गिरफ्तार, थाना क्षेत्र के हाईवे पर चेकिंग के दौरान पकड़े गए आरोपित।

sharab

sharab

फिरोजाबाद। थाना टूंडला क्षेत्र के हाईवे पर एफएच मेडिकल काॅलेज के सामने चेकिंग के दौरान पुलिस ने अवैध रूप से ले जाई जा रही एक हजार पेटी शराब समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। शराब होली और चुनाव में खपाने के लिए लाई जा रही थी। आरोपी फिरोजाबाद और मैनपुरी जिलों के आस—पास के क्षेत्र में शराब खपाने का काम किया करते हैं। इस बार भी ऐसा ही करने वाले थे कि पुलिस ने पकड़ लिया।
एसपी सिटी ने दी जानकारी
एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार हाईवे पर चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्होंने आगरा की ओर से आ रही एक कैंटर को रोकने के लिए हाथ दिया। चालक गाड़ी को रोके बिना ही भगाने लगा। पुलिस ने पीछा कर गाड़ी को रूकवा लिया। तलाशी लेने पर उसमें से एक हजार पेटी देशी शराब जिसमें करीब 45 हजार पौआ रखे हुए थे। बरामद कर लिए। जानकारी करने पर चालक शराब संबंधी कोई भी कागजात नहीं दिखा सका। एसपी सिटी के मुताबिक पकड़ी गई शराब करीब 35 लाख रुपए कीमत की है।
ये हैं पकड़े गए आरोपी
पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम चालक मोहित उर्फ मंगू निवासी मोहिद्दीनपुर हिसानी मुरादनगर जिला गाजियाबाद और अंकुर कश्यप पुत्र राजकुमार निवासी सिहानी गेट गाजियाबाद बताया। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने बताया कि वह अवैध रूप से लाई गई शराब को फीरोजाबाद और मैनपुरी जिलों के आस-पास बेचा करते हैं। इस शराब को भी होली और चुनाव में खपाने के लिए लाया गया था। टीम में उप निरीक्षक मुकेश कुमार, विपिन कुमार, अनिल कुमार, राकेश कुमार, जहीरुद्दीन, लोकेश कुमार, आबकारी निरीक्षक खगेन्द्र सिंह मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो