scriptट्रॉमा सेंटर में लापरवाही का आलम, ठेले पर रखकर वृद्ध मां को इलाज के लिए लेकर पहुंचा बेटा | Negligence at Trauma Center Son his Sick Mother On tramp | Patrika News

ट्रॉमा सेंटर में लापरवाही का आलम, ठेले पर रखकर वृद्ध मां को इलाज के लिए लेकर पहुंचा बेटा

locationफिरोजाबादPublished: May 06, 2019 11:00:18 am

— अचेतावस्था में वृद्धा को ट्रॉमा सेंटर लेकर आए थे परिवारीजन, सांस की बीमारी से पीड़ित थी महिला।

sick maa

sick maa

फिरोजाबाद। लाख प्रयासों के बाद भी ट्रॉमा सेंटर के हालात बदलने का नाम नहीं ले रहे। मरीजों को राहत देने की बजाय उन्हें परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। सोमवार को ट्रॉमा सेंटर में लापरवाही का आलम देखने को मिला। जहां अपनी बीमार मां को इलाज के लिए लेकर आए व्यक्ति को ठेले पर मां को लेकर जाना पड़ा। कर्मचारियों द्वारा महिला को न तो एंबुलेंस मुहैया कराई गई और न किसी प्रकार का इलाज दिया गया।
अचेतावस्था में लाया था पुत्र
संतनगर निवासी वीरेन्द्र सोमवार सुबह अपनी वृद्ध मां विमला देवी को अचेतावस्था में ट्रॉमा सेंटर में उपचार के लिए लेकर आए थे। आरोप है कि यहां कार्यरत कर्मचारियों ने उन्हें उपचार न देकर आईसीसी ले जाने को कह दिया। वहां तक पहुंचाने के लिए भी कोई इंतजाम नहीं किया गया। मजबूरन वह अपनी बीमार मां को ठेले पर रखकर आईसीसी यूनिट तक लेकर गए।
सांस की भी हैं मरीज
बेटे ने बताया कि उनकी मां को सांस की बीमारी है। कर्मचारियों ने उन्हें ऑक्सीजन भी नहीं लगाई और आईसीसी ले जाने की बात कह दी। जब उन्होंने वाहन भिजवाने की बात कही तो इंकार कर दिया गया। पीड़ित का कहना है कि वह इस मामले की शिकायत सीएमएस से करेंगे। इस मामले में सीएमएस आरके पांडेय का कहना है कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। जांच कराएंगे दोषी पाए जाने पर कर्मचारी के विरूद्ध कार्रवाई करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो