scriptफिरोजाबाद में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 22 नए कोरोना मरीज एक की मौत | news corona case 22 in firozabad uttar pradesh | Patrika News

फिरोजाबाद में फूटा कोरोना बम, एक दिन में मिले 22 नए कोरोना मरीज एक की मौत

locationफिरोजाबादPublished: Jun 11, 2020 07:03:15 pm

Submitted by:

arun rawat

— जिले भर में संख्या बढ़कर पहुंची 345, अब तक 19 की मौत, वर्तमान में 71 केस अभी भी हैं एक्टिव

corona

corona

फिरोजाबाद। गुरुवार को सुहागनगरी में कोरोना बम फूटा। एक दिन में 22 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 345 पर पहुंच गई है। इनमें से 19 की मौत हो चुकी है जबकि 71 केस अभी भी एक्टिव हैं। लगाता बढ़ रहे मरीजों से क्षेत्रवासियों के दिल की धड़कनें तेज हो गई हैं। लॉक डाउन के बबाद अनलॉक—1 में किसी तरह बाजार खोला गया था।
एक साथ आए काफी मरीज
सुहागनगरी में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। गुरुवार को एक साथ 22 मरीज आए जिसका अंदाजा प्रशासन ने कभी नहीं लगाया था। फिरोजाबाद के संदलपुर खैरगढ़ में चार, करबला गली नंबर 9 में एक, हरग्यानपुर में एक, जैन नगर खेड़ा में दो, नगला बरी में दो, शिकोहाबाद में एक, सिरसागंज में एक, छोटी छपैटी एक, हनुमान गढ़ में एक, गांधी नगर एक, संतोष नगर में एक, नगला कुम्हारान टूंडला में एक, गली वंशीधर टूंडला एक, विलासपुर जसराना में एक के अलावा दो और पॉजीटिव पाए गए हैं। प्रशासन उनके परिचितों और परिजनों की तलाश में जुट गया है। जिससे सभी को क्वारंटीन किया जा सके। सीएमओ डॉ. एसके दीक्षित ने बताया कि गुरुवार को 22 नए मरीज मिले हैं। इनमें 71 केस अभी भी एक्टिव हैं। अब तक 19 की मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो