scriptनिषादराज गुह की जयंती पर निषाद समाज ने लिया कोरोना को दूर करने का संकल्प | Nishad Raj Guh birth Nishad society took a pledge to remove Corona | Patrika News

निषादराज गुह की जयंती पर निषाद समाज ने लिया कोरोना को दूर करने का संकल्प

locationफिरोजाबादPublished: Apr 05, 2020 03:43:24 pm

Submitted by:

arun rawat

— निषाद समाज ने मनाई गुहराज निषाद की जयंती, माता सीयर देवी मंदिर पर हुआ आयोजन

nishadraj

nishadraj

फिरोजाबाद। रविवार को माता सीयरदेवी आश्रम पर श्रंगवेरपुर के राजा एवं भगवान राम के प्रिय सखा गुहराज निषाद की जयंती पर समाज के लोगों ने शासन के नियमों का पालन करते हुए सामाजिक दूरी में रहकर, हाथ साफ (सेनेटाइज) करके महाराज गुहराज निषाद की जयंती मनाई।
फिरोजाबाद के टूंडला में हुआ आयोजन
प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए समाजसेवी देवकरन दिलावर ने समाज के लोगों से उनके पद चिन्हों पर चलने का आहृवान किया। कपूर चन्द्र एडवोकेट ने ग्रामीणों को कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन में रहने, सामाजिक दूरी बनाने और हाथों को साबुन से साफ करने को कहा। उन्होंने कहा कि पूरा देश कोरोना वायरस से पीड़ित है। ऐसे में हम सभी कको मिल जुलकर इसका सामना करना है।
शपथ लेकर करें सामना
प्रदीप वर्मा ने कहा कि जिस तरह महाराज गुह की जयंती पर हम सभी मिलकर शपथ लें कि इस कोरोना रूपी बीमारी को जड़ से मिटाकर एक बार फिर देश में अमन, चैन र्और सुख शांति कायम रखने में सहयोग करेंगे। इसके लिए लोगों को जागरूक करेंगे। इस मौके पर महाराज सिंह, भीकम सिंह, प्रदीप वर्मा, धर्मेन्द्र, उमाशंकर, महेंद्र सिंह, भोजराज, रविशंकर व रंजीत रैपुरिया आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो