फिरोजाबाद में वृद्ध के पीछे दौड़े बंदर, फिसलने से हुई मौत

मामला टूंडला नगर के कृष्णा पुरम काॅलोनी का है।

By: अमित शर्मा

Published: 07 Jun 2018, 09:32 AM IST

Firozabad, Uttar Pradesh, India

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। छत पर किसी काम से गए वृद्ध को बंदरों ने दौड़ा दिया। बंदरों से बचने के चक्कर में सीढ़ियों पर फिसलकर वृद्ध की मौत हो गई। घटना को लेकर नगरवासियों में रोष है। लोगों ने बंदरों को पकड़वाए जाने की मांग की है अन्यथा आंदोलन की चेतावनी दी है। आए दिन कोई न कोई बंदरों के प्रकोप का शिकार बनता रहता है।

टूंडला क्षेत्र का है मामला

मामला टूंडला नगर के कृष्णा पुरम काॅलोनी का है। बुधवार सुबह 65 वर्षीय शंभूदयाल किसी काम से छत पर गए थे। छत पर पहले से काफी संख्या में बंदर एकत्रित थे। बंदर घुडकी देते हुए उनके पीछे भागने लगे। बंदरों से बचने के लिए वह जल्दबाजी मेें सीढियों से उतरने का प्रयास करने लगे। सीढ़ियों पर पैर फिसलने के कारण वह नीचे आकर गिरे। आवाज सुनकर परिवारीजन मौके पर आ गए।

अस्पताल ले जाने से पहले ही हो गई मौत

जब तक परिवारीजन उन्हें अस्पताल ले जाते उनकी मौत हो गई। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का आरोप है कि नगर में बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। पालिका प्रशासन द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। बंदरों को पकड़ने के लिए पालिका प्रशासन द्वारा टेंडर भी किए गए इसके बाद भी स्थिति जस की तस बनी हुई हैं। बंदरों के हमले से आए दिन लोग घायल होते रहते हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned